648 साल आगे की दुनिया देखकर लौटा शख्स, अक्टूबर महीने को लेकर दी ऐसी चेतावनी, डर जाएंगे आप!

इस खबर को शेयर करें

Time Traveller Claim: आपने भविष्य बताने वाले बहुत से लोगों को देखा होगा लेकिन आजकल विदेशों में टाइम ट्रैवेलर्स की कहानियां खूब सामने आ रही हैं. ये ऐसे लोग होते हैं, जो खुद ही दावा करते हैं कि वे सैकड़ों साल आगे की दुनिया देखकर वापस लौटे हैं और उन चीज़ों की भविष्यवाणी करते हैं, जो आने वाले वक्त में होने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स की भविष्यवाणी सामने आई, जो वायरल हो रही है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक एनो एलैरिक (Eno Alaric) नाम के एक ऐसे ही टाइम ट्रैवेलर ने दावा किया है कि वो साल 2671 की तस्वीर देखकर आया है. उसने अपने आपको खुद ही भविष्य देखने वाला बताया है और कहा है कि अक्टूबर, 2023 में कुछ ऐसा होने वाला है, जो लोगों की ज़िंदगी को सीधे तौर पर प्रभावित कर रहा है.

अक्टूबर में होने वाली है बिजली गुल
सोशल मीडिया पर खुद को भविष्य देखने वाला बताने वाले एनो एलैरिक (Eno Alaric) ने दावा किया है कि इस साल अक्टूबर के महीने में कुछ ऐसा होने वाला है, जो दुनिया भर के लोगों को अंधेरे में डुबा देगा. @theradianttimetraveller नाम से टिकटॉक अकाउंट चलाने वाले इस शख्स ने अपने 26000 फॉलोअर्स से बताया है कि अक्टूबर महीने की 29 तारीख को एक सौर तूफान धरती से टकराएगा और इसकी वजह से पूरी दुनिया में बिजली गुल हो जाएगी. न कोई मशीन काम करेगी न ही बिजली होगी और क्राइम 12 हज़ार फीसदी ज्यादा बढ़ जाएगा.

तारीखों के साथ बताईं घटनाएं
एलैरिक ने अक्टूबर के महीने के लिए बहुत सारी भविष्यवाणियां की हैं, जो बाकायदा तारीखों के साथ बताई गई हैं. चलिए आपको बताते हैं कि क्या हैं ये घटनाएं –
3 अक्टूबर- एक एलियन शिप धरती पर गिरेगी. इससे एलियन बाहर आकर धरती के बड़े शहरों में तबाही मचा देंगे.
7 अक्टूबर- The James Webb Telescope के ज़रिये बड़े-बड़े स्पेस क्रीचर्स को तारों को खाते देखा जा सकेगा.
15 अक्टूबर- माउंट एवरेस्ट में इंसानों जैसी प्रजाति खोजी जाएगी. इनमें टेलीपैथी की क्षमता होगी और ये पावर के लिए कुछ भी करेंगे.
आखिरकार 29 अक्टूबर को सोलर फ्लेयर और दुनिया भर में बिजली गुल होने की भविष्यवाणी की गई है. शख्स के इन प्रिडिक्शंस को लेकर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. किसी ने इसे बकवास बताया तो कुछ लोग डर भी गए.