आधी रात को की पत्नी की हत्या…फिर शव को कमरे में बंद रखा; फिर जो हुआ उससे पुलिस भी रह गई दंग

इस खबर को शेयर करें

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद थाने पहुंचा और हत्या करने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी ली। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला हवेली का है। यहां शिशुपाल अपनी पत्नी दीपमाला के साथ रहता था। दीपमाला एक शॉपिंग माल में नौकरी थी। इसी बीच शिशुपाल को शक हुआ कि दीपमाला के किसी युवक से संबंध हैं। इसी बात को लेकर आए गदिन पत्नी से झगड़ा करता था।

सोमवार की रात भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस पर शिशुपाल ने गुस्से में आकर गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह घर पर ताला बंद करके अलीगढ़ चला गया। मंगलवार की दोपहर वह लौटकर आया। इसके बाद थाने पहुंचा। पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

उसकी बात सुनकर पुलिस हैरान रह गई। पुलिस उसे लेकर उसके घर पहुंची। यहां ताला खोलकर अंदर देखा तो उसकी बात सही थी। अंदर दीपमाला की लाश पड़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। आरोपी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जा रही है।