ट्रॉली बैग में खोलते ही फैल गई सनसनी, इस हाल में मिली लडकी

The sensation spread as soon as it was opened in a trolley bag, a girl was found in this condition
The sensation spread as soon as it was opened in a trolley bag, a girl was found in this condition
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों के तैनाती स्थल में फेरबदल का क्रम जारी है। योगी सरकार ने सोमवार नई दिल्ली. दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मथुरा में 21 वर्षीय युवती की उसके पिता द्वारा कथित तौर पर शान की खातिर हत्या के मामले में पुलिस (UP police) को नोटिस जारी किया. आयोग ने 24 नवंबर तक आरोपी नितेश यादव के विवरण के साथ प्राथमिकी और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतियां मांगी हैं. आयुषी यादव का शव 18 नवंबर को मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के पास सर्विस लेन पर एक लाल रंग के ट्रॉली बैग के अंदर पाया गया था.

पुलिस के अनुसार, आयुषी के पिता नितेश यादव ने यहां बदरपुर थाना क्षेत्र के मोड़बंद गांव में अपने आवास पर उसकी गोली मारकर हत्या करने की बात स्वीकार की है. पुलिस के मुताबिक, हत्या के बाद शव को ट्रॉली बैग में रखकर यमुना एक्सप्रेस-वे के पास फेंक दिया था. पुलिस ने कहा कि आयुषी यादव की मां और भाई को पता था कि नितेश ने आयुषी की हत्या कर दी है. उन्होंने पुलिस को बताया कि आयुषी उन्हें बताए बिना कुछ दिनों के लिए बाहर चली गई थी और इससे उसके पिता नाराज हो गए थे. आयुषी का परिवार मूल रूप से सुनारड़ी बलूनी गोरखपुर का रहने वाला है.

आयुषी कहां गई थी, इसको लेकर पुलिस ने जानकारी नहीं दी

हालांकि, पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि आयुषी कहां गई थी. डीसीडब्ल्यू ने अपने नोटिस में कहा है कि वह यह भी जानना चाहती है कि क्या आयुषी के घर से जाने पर परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी या नहीं. मृतक आयुषी के पिता नितेश यादव इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं. युवती अपने परिवार के साथ दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के मोलड़बंद क्षेत्र की रहने वाली है. एसपी सिटी एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 नवंबर की सुबह युवती अपने घर से निकली थी.

लाल रंग के ट्राली बैग में युवती का शव था

बता दें कि बीते 18 नवंबर की दोपहर को यमुना एक्सप्रेस-वे पर राया थाना क्षेत्र के सर्विस रोड पर एक लाल रंग का ट्राली बैग पड़ा मिला था. पुलिस ने बैग को खोला तो उसमें युवती का शव था. हत्या के शव को पालीथिन के अंदर पैककर ट्राली बैग के अंदर रखा गया था. ट्राली बैग में शव के अलावा लाल और सफेद रंग की साड़ी भी रखी हुई थी. युवती के सीने में गोली का निशान है. सिर और हाथ-पैर में भी चोट लगी थी.