जंगल में संबंध बना रहा था कपल, पीछे से गुप्तांगों पर उड़ेल दी फेविक्विक, चिपके तो चाकू लेकर…

The couple was having a relationship in the forest, poured fevikwik on the genitals from behind, then took a knife...
The couple was having a relationship in the forest, poured fevikwik on the genitals from behind, then took a knife...
इस खबर को शेयर करें

उदयपुर में प्रेमी-प्रेमिका के डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा किया है। दोनों की प्रेम कहानी जिस तांत्रिक के यहां परवान चढ़ी, उसी तांत्रिक ने दोनों की मौत की दर्दनाक कहानी लिख डाली। इस ब्लाइंड मर्डर को खोलने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मोबाइल कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस के हाथ तांत्रिक के गिरेबां तक पहुंच गए। तांत्रिक दोनों को हमेशा-हमेशा के लिए अलग करने के लिए जंगल में ले गया। कपल ने जंगल में सेक्स करने की इच्छा जाहिर की। दोनों जब शारीरीक संबंध बना रहे थे, तभी तांत्रिक ने उन पर फेविक्विक की बोतल उड़ेल दी। दोनों चिपक गए तो तांत्रिक ने चाकू और पत्थरों से वार कर उनकी हत्या कर दी और वहां से भाग निकला।

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि डबल मर्डर के मामले में गोगुंदा थाना क्षेत्र में ही भादवी गुड़ा में इच्छापूर्ण शेषनागजी बावजी मंदिर के पुजारी भालेश कुमार जोशी को गिरफ्तार किया गया है। वह मूलत: डूंगरपुर जिले में सागवाड़ा थाना क्षेत्र के पादरड़ी बड़ी गांव का रहने वाला है। वर्तमान में वो उदयपुर में ही प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सुखाड़िया यूनिवर्सिटी रोड पर रहता है। गोगुंदा के ईसवाल में बतौर तांत्रिक बड़ी संख्या में लोग उसके पास इलाज व तंत्र-मंत्र करवाने आते हैं। आपको बता दें कि आरोपी ने उदयपुर में मदार निवास सोनू कुंवर (31) और उसके दोस्त राहुल मीणा (32) की उबेश्वरजी के जंगल में हत्या कर दी थी।

तांत्रिक के घर परवान चढ़ी दोनों की लव स्टोरी :

सोनू कुंवर और राहुल मीणा का परिवार तांत्रिक भालेश कुमार के यहां कष्ट निवारण के लिए आता था। दोनों भी तांत्रिक के लिए आने लगे। यहां दोनों के बीच मुलाकतें हुई और बातचीत प्यार में बदल गई। इस पर राहुल और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा। इस पर तांत्रिक तक बात पहुंची और उसने इलाज करने को कहा। तांत्रिक को दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का पता चल गया था। उसने दोनों को अलग-अलग होने की सलाह दी। तांत्रिक का कहना है कि दोनों ने अलग होने से मना कर दिया और उसे बदनाम करने की धमकी देने लगे। इससे उसे लगा कि वो बदनाम हो जाएगा और उसका नाम और पहचान सब खत्म हो जाएगा। इसलिए उसने दोनों को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। अनाधिकृत रूप से यह बात भी सामने आई है कि सोनू व तांत्रिक के बीच भी संबंध थे, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम :

आरोपी भालेश ने दोनों को रास्ते से हटाने के लिए प्लान बनाना शुरू किया। इसके लिए वो दुकानों से फेविक्विक एकत्र करने लगा। 15 नवंबर को उसने राहुल और सोनू कुंवर को सुखाड़िया सर्किल पर बुलाया और कहा कि वो दोनों की आखिरी बार मुलाकात करवा रहा है। इसके बाद वो खुद यह काम छोड़ देगा। यहां से तीनों बाइक पर सवार होकर उबेश्वरजी की ओर चले गए। तांत्रिक ने बताया कि जंगल में ले जाने के बाद दोनों ने आखिरी बार संबंध बनाने (सेक्स) की इच्छा जाहिर की। तांत्रिक साइड में हो गया। दोनों जंगल में अंतरंग हो गए। इसके बाद तांत्रिक ने उसके हाथ में मौजूद फेविक्विक उन पर उड़ेल दिया। इसकी वजह से दोनों चिपक गए। इसके बाद तांत्रिक ने उन पर चाकू और पत्थरों से वार किए और दोनों की हत्या कर दी। दोनों को अलग किया तो दोनों के प्राइवेट पार्ट भी जख्मी हो गए थे। वहां से तांत्रिक सामान्य आदमी की तरह निकल कर बूंदी के लिए रवाना हो गया।

ऐसे पकड़ा गया :

पुलिस ने राहुल की मोबाइल डिटेल खंगाली जिसमें तांत्रिक के नंबर थे। रास्ते में कई जगह सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें तीनों एक साथ दिखाई दिए। तांत्रिक का मोबाइल भी सर्विलांस पर लिया गया। सबूत पुख्ता होने पर पुलिस ने तांत्रिक भालेश को गिरफ्तार कर लिया। इस पूरी कहानी को पता लगाने के लिए एसपी विकाश शर्मा ने एएसपी कुंदन कंवरिया के नेतृत्व में डीएसपी भूपेंद्र, गोगुंदा एसएचओ योगेंद्र व्यास, नाई थाना एसएचओ श्याम सिंह, बेकरिया थाने के मुकेश कुमार टीम गठित की। टीम ने 50 जगहों पर सीसीटीवी फुटेज देखे और 200 से अधिक लोगों से पूछताछ की।