दरवाजा खोलने में हुई देरी, पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा, इतने से भी नही भरा मन तो….

इस खबर को शेयर करें

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर पिटाई की और यहां तक कि उसे घर से बाहर फेंक दिया। पत्नी का कसूर बस इतना था कि वह पति की उम्मीद के मुताबिक ‘समय पर’ दरवाजा नहीं खोल पाई। मारपीट के बाद 22 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

गुरुवार को शाहपुर पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराने वाली महिला ने अपनी पूरी आपबीती सुनाई और कहा कि जब उसके पति ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो वह अपने बेडरूम में आराम कर रही थी। महिला ने बताया कि वह घटना वाले दिन देर से घर आया था। महिला ने आगे कहा कि वह तुरंत दरवाजा खोलने के लिए उठी, लेकिन फिर भी उसका पति भड़क गया और उस पर देर से दरवाजा खोलने का आरोप लगाया।

हालांकि बाद में, महिला ने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन उसका उस पर कोई असर नहीं हुआ और वह उसकी पिटाई करने लगा। आरोपी ने उसे फर्श पर भी धकेल दिया और उसका गला घोंटने का भी प्रयास किया।

दीवार से सिर टकराने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इतना ही नहीं, मारपीट करने के बाद आरोपी ने उसे और उसके एक साल के बच्चे को भी घर से बाहर निकाल दिया। चौंकाने वाली घटना के बाद महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई।

मामले की और जानकारी देते हुए महिला ने कहा कि उसका पति कुछ व्यवसाय शुरू करने के लिए उसके माता-पिता से नियमित रूप से पैसे की मांग करता था। हालांकि, जब उसके माता-पिता ऐसा करने में विफल रहे, तो उसने दहेज नहीं लाने पर उसकी पिटाई की। इतना ही नहीं, आरोपी ने पैसे लेने के लिए महिला को अपने जेवर बेचने के लिए भी मजबूर किया। चौंकाने वाले खुलासे के बाद शाहपुर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की आगे की जांच जारी है।