अभी अभीः सलमान खान पर टूट पडी मुसीबत, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, जानकर होंगे हैरान

imageThis Bollywood director admitted in ICU passed away, Salman Khan shared an emotional post
This Bollywood director admitted in ICU passed away, Salman Khan shared an emotional post
इस खबर को शेयर करें

Sawan Kumar Tak Death Salman Khan Emotional: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में शोक ली लहर दौड़ गई है क्योंकि एक दिग्गज सितारा दुनिया को छोड़कर चला गया है. हम यहां फिल्म निर्माता और लिरिसिस्ट सावन कुमार तक (Sawan Kumar Tak) की बात कर रहे हैं जो कई दिनों से आईसीयू (ICU) में भर्ती थे. सावन कुमार तक के जाने का गम कई इंडियन एक्टर्स को है जिनमें से एक सलमान खान (Salman Khan) भी हैं. सलमान, जो सावन कुमार के साथ काफी काम कर चुके हैं, इस समय बहुत इमोशनल हैं और उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है..

सावन कुमार तक, कई पॉपुलर गानों के लीरिक्स लिख चुके हैं और फिल्में भी डायरेक्ट कर चुके हैं, आज यानी 25 अगस्त, 2022 की शाम को भगवान को प्यारे हो गए. आपको बता दें कि ये दिग्गज कलाकार मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल के आईसीयू (ICU) विभाग में भर्ती थे और काफी समय से उन्हें फेफड़ों में परेशानी थी.

उनके नेफ्यू नवीन ने Indian Express को बताया कि सावन कुमार तक को लगभग 4:15 बजे दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से उनका निधन हो गया. सावन कुमार तक की उम्र 86 वर्ष थी.
एक्टर सलमान खान (Salman Khan) सावन कुमार तक (Sawan Kumar Tak) के करीबी दोस्त थे और उनके जाने से वो काफी दुखी हैं. श्रद्धांजलि के तौर पर सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डायरेक्टर के साथ एक पुरानी, अनसीन तस्वीर शेयर की है और लिखा है, ‘मेरे प्यारे सावन जी, आपकी आत्मा को शांति मिले. मैंने हमेशा आपको चाहा है और आपकी इज्जत की है.’

आपको बता दें सावन कुमार तक ने इंडस्ट्री में, 1967 में ‘ननिहाल’ फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर शुरुआत की थी. 1972 में उन्होंने ‘गोमती के किनारे’ डायरेक्ट की थी और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म थी. ये फिल्म एक्ट्रेस मीना कुमारी की आखिरी फिल्म थी. सावन कुमार तक ने ‘कहो न पार है’, ‘संयम बेवफा’ और ‘सौतन’ जैसी फिल्मों के लिए गाने भी लिखे हैं