इस महिला ने पति के नाम का टैटू माथे पर गुदवाया, एक गलती पड़ गई भारी

This woman got her husband's name tattooed on her forehead, a big mistake
This woman got her husband's name tattooed on her forehead, a big mistake
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: प्यार में होने पर अक्सर लोग अपने पार्टनर के लिए बड़े-बड़े काम कर जाते हैं। अपने करीबी को सरप्राइज देने में जो खुशी और खुशी मिलती है, उसकी तुलना नहीं की जा सकती। ऐसे ही बेंगलुरु की एक महिला ने अपने माथे पर अपने पति के नाम का टैटू गुदवाया। इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग महिला की एक गलती पर उसे जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर बेंगलुरु स्थित टैटू पार्लर किंग मेकर टैटू स्टूडियो द्वारा अपलोड किया है। क्लिप में महिला को एक कुर्सी पर बैठे हुए अपने पति सतीश का नाम अपने माथे पर टैटू के रूप में लेते हुए देखा जा सकता है। टैटू कलाकार पहले कागज के एक टुकड़े पर नाम लिखता है और फिर अंतिम फ़ॉन्ट आकार तय करने से पहले इसे महिला के माथे पर चिपका देता है।

महिला शुरू में काफी खुश और उत्साहित नजर आ रही है लेकिन, जैसे ही टैटू कलाकार महिला के माथे पर स्याही लगाने के बाद टैटू गुदवाना शुरू करता है। महिला परेशान होने लगती है। दर्द के मारे वह आर्टिस्ट को हाथों से रोकते हुए भी देखी जा सकती है। 18 मार्च को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.6 लाख से अधिक लाइक्स और 12.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

लोगों के रिएक्शन
एक यूजर ने कहा, “इसे ओवरएक्शन कहते हैं, मुझे डिसलाइक बटन चाहिए।” एक अन्य ने लिखा है, पढ़ा-लिखा होना कितना जरूरी है, इस वीडियो को देखकर मालूम हुआ। एक यूजर ने लिखा, “मूर्खता के अलावा और कुछ नहीं है। सच्चे प्यार को साबित करने की जरूरत नहीं है, इसे आपकी देखभाल, स्नेह, प्राथमिकता से महसूस किया जाना चाहिए।