दोनों ने मिलकर पति पत्नी के साथ रात को किया ऐसा कांड, दहला पूरा शहर, जानकर कांप जायेंगे आप

Together they did such a scandal with husband and wife at night, the whole city was shaken, you will be shocked to know
Together they did such a scandal with husband and wife at night, the whole city was shaken, you will be shocked to know
इस खबर को शेयर करें

हनुमानगढ़। हेरोइन बेचने से तस्करों को रोकना युवक को महंगा पड़ा। तस्करों ने सोते परिवार पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। इस घटना में पति-पत्नी सहित 6 साल का मासूम गंभीर रूप से झुलस गए। इलाज के दौरान बेटे ने दम तोड़ दिया। मामला हनुमानगढ़ के पीलीबंगा का है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, पुलिस का दावा है कि हेरोइन का पेमेंट बकाया को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

पंजाब से आए बाप-बेटे की करतूत
पीलीबंगा थानाधिकारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि जिला अस्पताल में भर्ती जसवीर दास उर्फ मद्दी (36) पुत्र मिट्ठू दास स्वामी निवासी वार्ड नंबर 9, पीलीबंगा का बयान लिया गया है। उसने बताया कि करीब 1 साल पूर्व वह हेरोइन बेचा करता था। हेरोइन खरीदने के लिए वह पंजाब के बाप-बेटे से मोबाइल पर बात करता था। उसने बताया कि दोनों बाप-बेटे का नाम उसे मालूम नहीं है। वह हेरोइन देने के लिए खुद मेरे घर आते थे। 1 साल से हेरोइन पीने और बेचने का काम बिल्कुल बंद कर दिया। इस कारण मेरा पंजाब वाले बाप-बेटे से संपर्क टूट गया। 18 जनवरी को बाप-बेटे पीलीबंगा मेरे वार्ड में आए और किसी को हेरोइन दे रहे थे। मैंने बाप-बेटे को हमारी गली में हेरोइन बेचने से मना किया तो दोनों लड़ाई-झगड़ा करने लगे। मैंने दोनों से हेरोइन की पुड़िया छीनकर वहीं गली में बनी नाली में फेंक दी। वह दोनों वहां से भाग गए और जाते वक्त मुझे देख लेने की धमकी देकर गए।

डोर के नीचे से पेट्रोल डाला
जसवीर दास ने पुलिस को बताया कि रात में वह, पत्नी मनप्रीत कौर (34) और बेटा एकमजीत सिंह (6) एक साथ घर के बाहर वाले कमरे में सो गए। सुबह करीब 5 बजे जसवीर अपने कमरे से उठकर टॉयलेट गया। वापस अपने कमरे में जाकर पत्नी और बच्चे के साथ सो गया। कुछ ही देर बाद कमरे में आग लग गई। जैसे-तैसे करके खिड़की के रास्ते वह खुद बाहर निकला और पत्नी मनप्रीत कौर और बेटा एकमजीत सिंह को बाहर निकाला। इतने में काफी हो-हल्ला हुआ। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और लोगों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। इतने में एंबुलेंस आ गई। उन्होंने पूरे परिवार को सीएचसी पीलीबंगा में भर्ती करवाया। फिर हनुमानगढ़ टाउन रेफर कर दिया गया। जसवीर दास ने पुलिस को बताया- मुझे पूरा शक है कि मेरे परिवार सहित अपने घर के कमरे में सोते हुए की जान से मारने की नीयत से उन पंजाब वाले दोनों बाप-बेटे ने मिलकर मेरे कमरे के गेट के नीचे से पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे मेरी पत्नी और मेरा बेटा बुरी तरह से झुलस गए।

हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय सिंह ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 5 बजे पड़ोसी राज्य पंजाब के अबोहर से बाप-बेटे शारज (27) और बाज सिंह (53) को गिरफ्तार किया गया है। वारदात के मात्र 6 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को धर-दबोचा है।

दिहाड़ी मजदूर है पीड़ित
जिला अस्पताल में मौजूद जसवीर के भाई जगसीर दास ने बताया कि जसवीर दास, भाभी मनप्रीत और भतीजा एकमजीत कमरे में सोए हुए थे। गुरुवार अल सुबह करीब साढ़े पांच बजे अज्ञात व्यक्ति ने खिड़की से पेट्रोल फेंककर आग लगा दी। तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। जगसीर दास ने आशंका जताई कि उसके भाई की किसी से रंजिश हो सकती है। उसी रंजिश को लेकर उसके भाई, भाभी व भतीजे को जिंदा जलाया गया। साथ ही, कहा कि पुलिस की छानबीन में ही इसका खुलासा हो सकता है। हालांकि अभी तक इस संबंध में किसी ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है। पीलीबंगा पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंच जसवीर दास के बयान लिए। जसवीर की छोटी बहन जसविंदर कौर ने बताया कि उसका भाई दिहाड़ी मजदूरी करता है। भाभी हाउसवाइफ है। भतीजे को इस साल से ही स्कूल में दाखिला मिला था। बीकानेर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पेट्रोल डालकर लगाई आग: एसपी
एसपी डॉ. अजय सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया पेट्रोल डालकर आग लगाने की बात सामने आ रही है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों को राउंडअप कर रखा है। दो गम्भीर घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है, जहां इलाज के दौरान बच्चे की भी मौत हो गई। पुलिस अपने स्तर पर जांच में जुटी हुई है। प्रथम दृष्टया मामला पैसों के लेन-देन का लग रहा है, लेकिन असली वजह पूर्ण जांच के बाद सामने आएगी। नोहर एएसपी सुरेश जांगिड़ ने बताया कि पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले है, जिनमें दो लोग बाइक से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।