मंडी में दर्दनाक हादसा, बस की चपेट में आ कर 8 साल के मासूम की मौत

Traumatic accident in Mandi, 8-year-old innocent died after being hit by a bus
Traumatic accident in Mandi, 8-year-old innocent died after being hit by a bus
इस खबर को शेयर करें

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी पठानकोट नेशनल हाईवे 154 पर उपमंडल जोगिंदर नगर के मोहन घाटी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में 8 साल के मासूम की परिवहन निगम के चपेट में आने से मौत हो गई. घटना शनिवार सुबह की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 8 वर्षीय अमित कुमार निवासी मोहनघाटी अपने पिता लेखराज के साथ सड़क किनारे खड़े ट्रेक्टर से सामान लेने गया था.

जानकारी के अनुसार अमित कुमार सामान लेने के बाद जैसे ही सड़क पार करने लगा तो बैजनाथ से जोगिंदर नगर की ओर आ रही परिवहन निगम की बस की चपेट में आ गया. घटना के उपरांत स्थानीय लोगों अमित को सिविल अस्पताल बैजनाथ ले गए लेकिन तब तक मासूम ने दम तोड़ दिया था. पुलिस टीम ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है. मासूम की मौत के बाद से लोगों के बीच काफी रोष है. इस मामले में चालक पर सख्त कार्यवाही करने की मांग की जा रही है. उधर, मासूम के परिवार वाले अब भी सदमे में हैं.

पुलिस चौकी चौंतड़ा के प्रभारी यशपाल सिंह ने मामले की पुष्टि की है उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है. इसके अलावा पुलिस ने चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.