पति से ज्यादा कानून पर भरोसा! पुलिस के सामने पत्नी का पर्दाफाश, बुलाई फोर्स और भेजा जेल

Trust law more than husband! Wife exposed in front of police, called force and sent to jail
Trust law more than husband! Wife exposed in front of police, called force and sent to jail
इस खबर को शेयर करें

नोएडा. नोएडा सेक्टर-121 क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पोल पत्नी ने ही खोल दी और उसे गिरफ्तार करवा दिया. घरेलू विवाद में पत्नी ने उसके साथ मारपीट और उस पर पिस्तौल तानने की शिकायत पुलिस से की है. आरोपी की पत्नी नेहा ने पुलिस को फोन कर लिखित शिकायत दी और उसने पुलिस को खुद बताया कि उनके पति के पास अवैध पिस्टल भी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध विदेशी पिस्तौल और कारतूस बरामद कर लिया. विदेशी पिस्टल चेकोस्लोवाकिया की बताई जा रही और इसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपए के आसपास है.

क्लियो काउंटी सोसाइटी निवासी नेहा ने बताया कि उसका पति अमित पवार उसके साथ मारपीट करता है. उसके पास अवैध पिस्तौल है और आरोपी उसे जान से मारने की फिराक में है. अमित ने नशे में उन पर पिस्तौल तान दी थी, वह किसी तरह जान बचाकर भागीं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया.

बताया जा रहा है कि तलाशी में आरोपी अमित पवार के पास से चेकोस्लोवाकिया की पिस्तौल और कारतूस बरामद हुई है. पुलिस के अनुसार, पिस्तौल विदेशी है, जिसे अवैध रूप से आरोपी ने अपने पास रखा था. इस बारे में जांच की जा रही है कि उसने पिस्तौल कहां से खरीदी.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की 14 वर्ष की बेटी भी है. पति-पत्नी के बीच लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा है, जिसके चलते हर बार वो अपनी पत्नी को पिस्टल दिखाकर उसके साथ मारपीट करता था. पत्नी ने परेशान होकर देर रात पुलिस को फोन किया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अमित को गिरफ्तार किया.