मुजफ्फरनगर में माहौल बिगडाने की कोशिश, बधाई खुर्द में असामाजिक तत्वों ने मूर्ति तोडी, जमकर हंगामा

Trying to spoil the atmosphere in Muzaffarnagar, anti-social elements broke the idol in Badhaai Khurd, fierce ruckus
Trying to spoil the atmosphere in Muzaffarnagar, anti-social elements broke the idol in Badhaai Khurd, fierce ruckus
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बधाई खुर्द में असामाजिक तत्वों ने जाहरवीर गोगा महाड़ी की मूर्ति खंडित कर दी। जैसे ही लोगों को इस घटना की जानकारी मिली तो उनमें रोष फैल गया। सैंकड़ो लोग मंदिर के आसपास एकत्र हो गए। शहर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों समझाया तथा आरोपितों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया।

गांव बधाई खुर्द में आबादी से थोड़ा दूरी पर खेतों की ओर जाहरवीर गोगा महाड़ी का मंदिर है। आस्था का केन्द्र यह मंदिर दिन में श्रद्धालुओं से घिरा रहता है। लेकिन गांव के एक छोर पर होने के कारण रात के समय मंदिर में कोई नहीं रहता। शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि रात के समय किसी असामाजिक व्यक्ति ने मूर्ति खंडित कर दी।

जाहरवीर गोगा महाड़ी मंदिर के बाहर लगी प्रतिमा को खंडित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि शरारती तत्व की धरपकड़ के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। सुरागरसी की जा रही है। शीघ्र ही ऐसी करकत करने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि श्रद्धालुओं की भावनाओं को देखते हुए मंदिर में नई मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के साथ प्रतिस्थापित कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि नई मूर्ति लाने के लिए पुलिस तथा गांव के जिम्मेदार लोग पूर्व प्रधान के नेतृत्व में हस्तिनापुर के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने बताया कि शाम तक नई मूर्ति लाकर प्रतिस्थापित करा दी जाएगी।