एक ही लड़के से शादी पर अड़ी दो लड़कियां, फिर पंचायत ने निकाला ऐसा जुगााड…

Two girls adamant on marrying the same boy, then the panchayat took out such a jugaad...
Two girls adamant on marrying the same boy, then the panchayat took out such a jugaad...
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु: शादी से पहले घर वालों की मर्जी और लड़के-लड़की की सहमति जरूरी है लेकिन कर्नाटक में टॉस के जरिए एक शादी तय की गई. घटना कर्नाटक के अलूर तालुक के एक गांव की है, जहां एक युवक को दो लड़कियों से अफेयर के चलते शादी से पहले कठिनाई का सामना करना पड़ा. शादी से ठीक पहले दोनों लड़कियां पहुंच गईं और अपनी-अपनी मांग पर अड़ गईं. आखिरकार गांव वालों ने इस समस्या का हल निकालने के लिए टॉस का सहारा लिया.

दोनों युवतियां जिद पर अड़ीं
दोनों ही युवतियां इस बात को ले कर अड़ गईं कि युवक की शादी होगी तो सिर्फ उससे ही. गांव वालों ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों में से कोई भी मानने को तैयार नहीं. यहां तक कि एक युवती ने तो आत्महत्या का प्रयास भी किया. आखिरकार गांव वाले एक बार फिर जुटे और आखिर में वो इस निर्णय पर पहुंचे कि दूल्हा किस युवती का होगा ये फैसला अब टॉस से होगा.

टॉस से पहले ये भी शर्त रखी गई कि पहले एक बॉन्ड पेपर पर तीनों लोगों को साइन करने होंगे और जो भी फैसला होगा उसे मानना पड़ेगा. सारी प्रक्रिया के बाद जब बारी टॉस की आई तो अब तक खामोश युवक ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी. जिस युवती ने आत्महत्या की कोशिश की थी उसे युवक ने गले लगा लिया. इस हरकत को देख दूसरी युवती से नहीं रहा गया और उसने युवक को वहीं एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. इसके साथ ही फैसला हो गया कि युवक किस लड़की के साथ शादी करेगा और टॉस करने की नौबत भी नहीं आई.