भांजे की शादी में नाच रहा था मामा, जमकर लगा रहा था ठुमके,अचानक दहाड़ मार रो पड़ी मामी

Uncle was dancing in nephew's wedding, he was dancing vigorously, suddenly aunt started crying loudly.
इस खबर को शेयर करें

आज के समय में लोगों की सेहत को लेकर किसी तरह की भविष्यवाणी करना असंभव है. हर तरह से फिट इंसान भी कब मौत के मुंह में समा जाता है, कुछ कहा नहीं जा सकता. जिसे कोई बीमारी ना हो, जो हंस खेल रहा हो, अगले ही पाक वो लाश बन जाता है. ऐसा ही एक मामला इक्कीस अप्रैल को राजस्थान के झुंझुनूं में देखने को मिली, जहां भांजे की शादी में नाचने के दौरान मामा की मौत हो गई.

घटना झुंझुनूं के नवलगढ़ का बताया जा रहा है. यहां 53 साल के कमलेश ढाका अपने परिवार के साथ भांजे और भांजी की शादी में शामिल होने आए थे. उन्नीस अप्रैल को भांजी की शादी की गई और इक्कीस अप्रैल को भांजे की शादी थी. भांजे की शादी के दौरान भात भरने का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान ख़ुशी से नाचते कमलेश की छाती में दर्द उठा और उनकी मौके पर ही हार्ट अटैक से मौत हो गई. इसके बाद तो घर में कोहराम मच गया.

बारात से पहले निकली लाश
जानकारी के मुताबिक़, कमलेश अपने परिवार के साथ बहन के घर शादी में आए थे. भांजी की शादी हो गई थी और घटना वाले दिन भांजे की शादी थी. सब कुछ अच्छा चल रहा था कि तभी कमलेश को नाचते हुए हार्ट अटैक आ गया. घर पर ही कमलेश ने दम तोड़ दिया. इसके बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. भांजे की बारात निकलने से पहले कमलेश की अर्थी उठी. इसके बाद गिने-चुने लोगों की उपस्थिति में शादी की गई.

पहले से नहीं थी कोई बीमारी
कमलेश की यूं अचानक मौत से हर कोई हैरान है. कमलेश को पहले से कोई बीमारी नहीं थी. वो पूरी तरह स्वस्थ थे. कमलेश के तीन बच्चे हैं. इसमें से दो बेटियों की शादी हो चुकी है जबकि बेटा पढ़ाई कर रहा है. कमलेश के घर वालों ने बताया कि उसे कोई परेशानी नहीं थी ना ही उसने किसी तरह की किसी परेशानी की शिकायत की थी. घटना के वक्त वो माथे पर मटकी रखकर नाच रहा था. इसी दौरान उसने अपनी छाती पकड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.