सोनीपत में पति पर अप्राकृतिक संभोग-रेप का केस: ननद ने बनाई अश्लील वीडियो, विवाहिता ने FIR में गिनाए ससुरालियों के जुल्म

Unnatural sexual intercourse-rape case on husband in Sonepat: Sister-in-law made obscene video, married woman recounts atrocities of in-laws in FIR
Unnatural sexual intercourse-rape case on husband in Sonepat: Sister-in-law made obscene video, married woman recounts atrocities of in-laws in FIR
इस खबर को शेयर करें

सोनीपत: हरियाणा में सोनीपत जिले के एक गांव की एक विवाहिता 3 साल से ससुरालजनों के जुल्म झेल रही है। थाना खरखौदा में दर्ज केस पर गौर करें तो उसकी ननद ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई। पति भी शराब के नशे में उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता है। भांजी के जन्मदिन पर उसके घर आए भाई को भी ससुराल की महिला ने खुद कपड़े फाड़ कर छेड़छाड़ का आरोप लगाया ओर मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने युवती के पति, सास-ससुर और ननद के दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौन संबंध, दहेज प्रताड़ना समेत IPC की विभिन्न 8 धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

खरखौदा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी शादी 30 जनवरी 2020 को रोहतक में कंसाला पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले एक गांव के युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही वह नरकीय जीवन जी रही है। पुलिस में दर्ज FIR में उसने बताया कि उसने 11 मार्च 2021 को बेटी को जन्म दिया तो उसके ससुराल वाले उसे बेटी पैदा करने की मशीन कह कर अस्पताल से डॉक्टर का खर्च दिए बिना लौट गए।

पति पर लगाए ये आरोप
FIR में युवती ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वे उस पर दबाव डालते हैं कि जो मेरी मां व बहन कहती हैं करना होगा, वरना उनके कहने पर मैं तूझे छोड़ दूंगा। तू तो भूंढ़ी है, काली है और किसी भी तरह से मेरी पत्नी होने के लायक नहीं है। वे उसके साथ मारपीट करते हैं। पति ने उसकी अश्लील वीडियो बना रखी हैं और धमकी दी कि पुलिस में गई तो इन वीडियो को वायरल कर जीवन बर्बाद कर देगा।

युवती का कहना है कि पति ने उसके साथ इच्छा के विरूद्ध कई बार शारीरिक संबंध बनाए। शराब के नशे में घर आकर उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से यौन संबंध बनाता है। वह शारीरिक और मानसिक तौर पर उसे खूब प्रताड़ित करता है। कई बार पंचायत में माफी भी मांगी, लेकिन ससुराल आने पर फिर से उसकी ज्यादती शुरू हो जाती।

ननद ने बनाई गंदी वीडियो
युवती ने पुलिस को दिए बयान में ननद पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि ननद ने पीछे से चोरी छिपे उसकी अश्लील वीडियो बनाई। वह उसे ससुर के साथ सोने को कहती है। उसे कहा गया कि ससुर को खुश रख नहीं तो यह तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा। वह उसकी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी भी देती है। ननद ने उसके भाई पर भी छेड़छाड़ के झूठे आरोप लगाकर कंसाला पुलिस चौकी में शिकायत दी। आरोप है कि ननद उसे प्रताड़ित करने कोई मौका नहीं छोड़ती।

सास ने कब्जाया दहेज का सामान
युवती ने अपनी सास पर आरोप लगाया कि उसने उसकी शादी में मिला सारा सामान कब्जा लिया है। संदूक और अलमारी पर ताले लगा चाबी अपने पास रख ली। सोने-चांदी के जेवरों पर भी वह कब्जा किए हुए है। उसने FIR में कहा कि सास उस पर बार बार मायके से रुपए लाने के लिए दबाव डालती है और तंग करती है। बेटी के जन्म के बाद पीलिया मे उससे 2 लाख रुपए नकद मंगाए गए। उस पर ब्रेजा गाड़ी लाने के लिए दबाव डाल रही है। मारपीट कर उसे घर से निकल दिया।

जहर देकर मारने का प्रयास
खरखौदा पुलिस थाना की ASI रेखा ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति, सास-ससुर और ननद के खिलाफ धारा धारा 498A/377/406/376/511/323/506/34 IPC के तहत केस दर्ज किया है। चारों पर ही पीड़ित युवती ने अलग-अलग तरह के संगीन आरोप लगाए हैं। पुलिस शिकायत में लगाए आरोपों की जांच कर रही है। शिकायत में युवती ने खाने में जहर देकर उसकी हत्या करने की कोशिश का आरोप भी लगाया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।