उत्तराखंड: मंदिर में पैसे किए दान, फिर नहर में कूदकर बैंककर्मी ने दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा….

Uttarakhand: Donated money in the temple, then the bank employee committed suicide by jumping into the canal, wrote in the suicide note...
Uttarakhand: Donated money in the temple, then the bank employee committed suicide by jumping into the canal, wrote in the suicide note...
इस खबर को शेयर करें

रुड़की ; उत्तराखंड के रुड़की में एक युवक ने गंगनहर में कूदकर जान दे दी. युवक एक बैंक कर्मचारी था. वह लंबे समय से कैंसर की बीमारी से परेशान था. युवक के मरने की सूचना जब उसके घरवालों को मिली तो सबके होश उड़ गए. युवक के घर वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. काफी कोशिश के बाद जल पुलिस के खोजने पर भी युवक की लाश नहीं मिल पाई.

अनुराग नाम का युवक दो साल से कैंसर की बीमारी से जूझ रहा था. मरने से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा और भगवान के मंदिर भी दर्शन करने के लिए गया. युवक ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे अब और जीने की इच्छा नहीं है, इसलिए वह सुसाइड करने जा रहा है. अनुराग को खोजने के दौरान उसके घर वाले गंगनहर के पास जा पहुंचे, जहां कुछ लोगों ने बताया कि एक युवक इस नहर से कूद गया था और वह देखते ही देखते जल की धाराओं में समा गया.

मरने से पहले मंदिर में चढ़ाए 500 रुपए
घरवालों के बहुत खोजने के बाद उनके बेटे अनुराग का कुछ पता नहीं चला. रविवार को उनके पास एक कॉल आई, जिससे पता चला कि मंदिर में एक सुसाइड नोट मिला हुआ है, जिसमें अनुराग ने लिखा है कि वह कैंसर की बीमारी से जुड़ी समस्याओं को झेलकर परेशान हो गया है. उसके अंदर जीवन जीने की इच्छा नहीं बची हुई है.