उत्तराखंड में गर्लफ्रेंड को लेकर भागा बॉयफ्रेंड, लड़की वालों ने लिया खौफनाक ‘बदला’, लड़के के…

In Uttarakhand, boyfriend ran away with his girlfriend, the girl's family took terrible 'revenge', the boy...
In Uttarakhand, boyfriend ran away with his girlfriend, the girl's family took terrible 'revenge', the boy...
इस खबर को शेयर करें

रुड़की; उत्तराखंड के रुड़की में उत्तर प्रदेश के एक शख्स की बुरी तरह से पीट-पीट कर हत्या की गई है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. दरअसल मृतक अपने बेटे को ढूंढने के लिए रुड़की पहुंचा था. मृतक के बेटे पर आरोप है कि उसका रुड़की में रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग की वजह से लड़का उसे लेकर भाग गया और कोर्ट मैरिज कर ली. लड़के और लड़की के परिजन लगातार दोनों को ढूंढ रहे हैं. इसी बीच लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के के पिता को घेर लिया और पीट-पीट कर मार डाला.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक रुड़की की रहने वाली एक युवती के साथ सहारनपुर के रहने वाले एक लड़के का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच काफी दिनों से संबंध थे. इसी बीच दोनों ने शादी करने की ठानी और लड़के के साथ लड़की घर से भाग गई. दोनों ने ही अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया. जिसके बाद दोनों के परिजन लड़की और लड़के को ढूंढने में लग गए.

लड़के के पिता अपने बेटे को ढूंढते हुए रुड़की के मंगलौर पहुंच गए. उन्होंने अपने बेटे के बारे में पूछताछ शुरू की. इसी बीच उनका आमना-सामना लड़की पक्ष के लोगों से हो गया. इस दौरान लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के का गुस्सा उसके पिता पर ही निकालना शुरू कर दिया. लड़की के पिता से उन्होंने मारपीट करना शुरू कर दिया. आरोप है कि लड़के के पिता को लड़की पक्ष के लोगों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया है.

स्थानीय लोगों ने शख्स की मौत की खबर पुलिस की दी जिसके बाद पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और शख्स का शव बरामद किया. पुलिस ने फिलहाल शख्स का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने पूरे मामले में कहा है कि पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.