Uttarakhand: दोस्तों के साथ खेल रहा था मासूम, गोदाम मालिक समेत पांच लोगों ने उसे बुलाया; की बर्बरता

इस खबर को शेयर करें

दोस्तों के साथ खेल रहे मासूम को टाइल्स गोदाम स्वामी ने बंधक बनाकर पीट दिया। इससे वह घायल हो गया। इस मामले में बच्चे के पिता ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक शास्त्री नगर गड्डा कालोनी निवासी प्रमोद कुमार पुत्र खुशी राम ने सौंपी तहरीर में कहा है कि शनिवार को उसका 11 वर्षीय बेटा शिवम अपने दो दोस्तों के साथ दक्ष चौराहे पर खेल रहा था। इसी बीच एक टाइल्स के गोदाम मालिक समेत पांच लोगों ने उसके बेटे और उसके दोस्तों को अपने गोदाम में बुला लिया।

बच्चों के गोदाम में पहुंचते ही उनकी पिटाई कर बंधक बनाया
आरोप है कि बच्चों के गोदाम में पहुंचते ही उनकी पिटाई कर बंधक बना लिया। इस दौरान शिवम का एक दोस्त आरोपितों के कब्जे से निकलकर भाग निकला और घर पहुंचा। जहां उसने स्वजन को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद शिवम के स्वजन मौके पर पहुंचे और गोदाम स्वामी से पूछताछ की तो वह मुकर गया।

बाद में आरोपित उसे कार में डालकर रास्ते में फेंककर चले गए। इसका पता चलते ही स्वजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आए। प्रमोद कुमार ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

मारपीट कर बेटे को घायल करने का आरोप
वहीं बाजपुर में मारपीट कर बेटे को गड्ढे में गिराने व गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने गांव के ही तीन युवकों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। ग्राम केशोवाला निवासी हर्ष पुत्र स्व.टीटू ने तहरीर में कहा है कि कोरोना काल में उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है तथा वह दिहाड़ी-मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा है।

शुक्रवार की देर शाम वह घर का सामान लेने केशोवाला मोड़ स्थित परचून की दुकान पर गया था, जहां गांव के ही तीन युवक किसी बात पर आपस में झगड़ रहे थे। आरोप है कि शराब के नशे में धुत्त इन लोगों ने बेवजह उसके बेटे के साथ गाली-गलौज व मारपीट की गई तथा उसे गड्ढे में गिरा दिया जिसमें उसके चोटें आई हैं।

पीड़ित के अनुसार आरोपित युवक रोजाना गुट बनाकर शराब पीते हैं और नहर की पुलिया पर बैठते हैं तथा आपस में खुराफात करते रहते हैं। जब इन्हें कोई समझाने का प्रयास करता है तो गाली-गलौज व मारपीट पर उतर आते हैं। मामले की जांच पुलिस कर रही है