बिहार के बेतिया में ट्रक-बोलेरो की भीषण टक्कर, तीन बारातियों की मौत, आधा दर्जन घायल

Fierce truck-Bolero collision in Bettiah, Bihar, three wedding guests killed, half a dozen injured
Fierce truck-Bolero collision in Bettiah, Bihar, three wedding guests killed, half a dozen injured
इस खबर को शेयर करें

बेतिया: बिहार के बेतिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक ट्रक और बोलेरो की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना बेतिया-लौरीया मार्ग में गुरवालिया के समीप की है. जहां एक बारात से भरी बोलेरो में अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. वहीं आधा दर्जन लोग जख्मी हैं जिन्हें पुलिस ने जीएमसीएच अस्पताल इलाज के लिए लाया है.

दीनानाथ महतो के पुत्र रुपेश कुमार की शादी में गोलाघाट डुमरी वार्ड 7 योगापट्टी से मझौलिया थाना के गढ़वा भोगाड़ी बारात गई हुई थी. रात 11 बजे बारात वापस हुई वहीं करीब 12 से साढ़े 12 बजे के करीब ये घटना हुई है. बताया गया कि तेज गति होने के कारण बोलेरो की ये टक्कर ट्रक से हुई है.

बोलेरो में ड्राइवर सहित कुल 10 लोग सवार थे. इसमें तीन लोगों की मृत्यु हो गई हैं. तीन गंभीर स्थिति में घायल होने के कारण पटना रेफर होने पर इलाजरत हैं. तीन का बेतिया जीएमसीएच में इलाज हो रहा है. वहीं घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया है.

वहीं इस सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतकों की पहचान गोला घाट डुमरी के वार्ड 7 के रहने वाले धर्मनाथ यादव, प्रकाश यादव, जनार्दन यादव के रूप में हुई है. जबकि नंदन कुमार, रेशम यादव, जगेंद्र कुमार, सोनू कुमार, राजनंदन कुमार, रामदेव महतो जख्मी हैं.