बिहार में दिल दहला देने वाली घटना: देवर को लगता था डायन है भाभी, मार दी गोली; मौत

Heart-wrenching incident in Bihar: Brother-in-law thought sister-in-law was a witch, shot her; Death
Heart-wrenching incident in Bihar: Brother-in-law thought sister-in-law was a witch, shot her; Death
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां देवर ने भाभी की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी. घटना रामपुरहरि थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव की है. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, घटना का कारण सास-बहू के बीच विवाद बताया जा रहा है. मृतक महिला रामपुरहरि थाना क्षेत्र के परमजीवर ताराजीवर पंचायत के एक गांव की रहने वाली थी. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतक की पहचान राम ईश्वर सहनी की पत्नी गीता देवी के रूप में हुई है.

घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल
घटना के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतका के पति ने हत्या का आरोप अपने भाई और मां पर लगाया है. आरोप है कि शादी के बाद से मां और भाई पत्नी को गाली देते रहते थे. डायन का आरोप लगाकर ताना मारते थे. दोनों मारपीट करते थे. उनको लगता था कि पत्नी परिवार का नाश कर देगी.

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त उसकी पत्नी उसके साथ सो रही थी. इसी बीच, मेरा चचेरा भाई कमरे में आया और मेरी पत्नी को गोली मार दी. मौके से कारतूस का खोखा बरामद हुआ है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक थाने को लिखित आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. महिला की तीन बेटियां और एक बेटा हैं. वहीं, इस घटना के बाद परिजन व बच्चे रोते-रोते बेहाल हो गये. थानाध्यक्ष सुजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला की हत्या की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर जांच की गई.