Vikram Vedha Teaser: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, मगर ये क्या…

Vikram Vedha Teaser: The wait of the fans is over, but what is this...
Vikram Vedha Teaser: The wait of the fans is over, but what is this...
इस खबर को शेयर करें

Vikram Vedha Teaser: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की जिस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार था, आखिरकार उसका टीजर लॉन्च हो ही गया. जी हां, दर्शकों के लिए विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में दर्शकों को ऋतिक और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बड़ा ही रफ-टफ लुक देखने को मिलेगा. इस फिल्म के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) करीब 3 साल बाद बड़े पर्दे पर सामने आ रहे हैं. विक्रम-वेधा की कहानी विक्रम-बेताल की कहानी से प्रेरित है, जहां बेताल अपनी कहानी से विक्रम के उलझाए रहता है.

तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक

बता दें कि यह फिल्म इसी नाम से 2017 में आई एक तमिल फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसमें विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), आर माधवन (R Madhavan) और श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) आदि ने मुख्य रोल निभाया था.

विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को पुष्कर और गायत्री ने लिखा और निर्देशित किया है. इसमें सैफ अली खान एक सख्त पुलिस वाले का किरदार (विक्रम) निभाएंगे, वहीं उन्हें बराबरी का टक्कर देते हुए ऋतिक रोशन एक खूंखार गैंगस्टर वेधा का किरदार निभाएंगे.

कैसा है विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का टीजर
दर्शकों के लिए लॉन्च किए गए 1.56 मिनट के विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के टीजर की शुरूआत में ऋतिक पुलिस लॉकअप में दिखते हैं, जहां वे सैफ अली खान से कहते हैं, ‘एक कहानी सुनाएं सर’. बस यहीं से शुरू होता है ये रोमांचक टीजर जहां सैफ और ऋतिक आमने सामने आ जाते हैं. फिल्म की कहानी सस्पेंस और थ्रिलर से भरी हुई है.