सुहागरात से पहले दुल्हन को सरप्राइज देना चाहता था, हथियारों से लैस बुलाए बॉडीगार्ड, तभी हो गया खेला

Wanted to surprise the bride before the wedding night, called bodyguards armed with weapons, that's when the game happened
इस खबर को शेयर करें

जयपुर: अपनी शादी को यूनिक और यादगार बनाने के लिए लोग तरह-तरह के प्रयोग करते रहते हैं। लेकिन बांसवाड़ा जिले में अपनी शादी को यूनिक बनाना एक दूल्हे को भारी पड़ गया। दूल्हा बना हिस्ट्रीशीटर अपनी दुल्हन को सरप्राइज देना चाहता था। इसके लिए उसने पंजाब से तीन बॉडीगार्ड बुलाए। दुल्हन को लेने इन्हीं हथियारबंद बॉडीगार्ड्स के साथ दूल्हा पहुंचा। उसने शादी में दुल्हन के सामने अपना रुतबा दिखाने के चलते ऐसा किया लेकिन तभी खेला हो गया। किसी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और इसके बाद राजस्थान पुलिस की एंट्री हो गई। दूल्हे का अपनी शादी में यह रुतबा दिखाना महंगा साबित हुआ। इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाउंसरों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

हिस्ट्रीशीटर ने सरप्राइज देने के लिए बुलाए बाउंसर

बांसवाड़ा में हिस्ट्री सीटर शाहिद नूर की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। बताया जा रहा है कि दूल्हा अपनी दुल्हन को सरप्राइज देना चाहता था। इसी लिए उसने तीन बाउंसर बुलवाए। उनके हाथों में अलग-अलग तरह की गन थीं।यह तीनों बाउंसर दूल्हे की बिंदोरी में उसके आसपास चल रहे थे। इस दौरान लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इस सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद यह वीडियो पुलिस के पास पहुंच गया और पुलिस हरकत में आई।

वीडियो देखकर पुलिस पहुंच गई मौके पर

हिस्ट्रीशीटर शाहिद नूर की बिंदोरी में उसके साथ तीन बाउंसर भी चल रहे थे। उनके हाथों में अलग-अलग तरह की गन थी। इसका वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तो, पुलिस हरकत में है और तत्काल मौके पर पहुंचकर दूल्हे के साथ बाउंसरों को भी गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने दूल्हे समेत बाउंसरों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में पूछताछ करने में जुटी हुई है।

अपराधी का महिमा मंडन करना गलत

मामला सामने आने के बाद पुलिस दूल्हे और तीनों बाउंसरों को हथियार समेत पुलिस थाने ले आई। जहां पुलिस ने उन्हें शांति भंग के आरोप में बॉडीगार्ड और एक अन्य समेत चार को गिरफ्तार कर लिया। उधर, डीएसपी सूर्यवीर सिंह ने बताया कि दूल्हा शाहिद नूर आदतन अपराधी है। उसने शादी में उसने कुछ बाउंसर बुलवाए थे, जिनके पास हथियार भी थे। इन बाउंसर के माध्यम से आम जनता के बीच एक अपराधी का महिमा मांडना करना गलत है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।