मेरठ में भाजपा MLC को चांटा मारने पर जमकर बवाल, जमकर मारपीट, लात घुसाई-देंखे वीडियो

इस खबर को शेयर करें

Meerut News: मेरठ नगर निगम बोर्ड बैठक में आज जमकर हंगामा हो गया, इस दौरान जमकर लात-घूंसे और गाली-गलौज देखने को मिली, बीजेपी पार्षदों ने सपा और बसपा के पार्षदों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान बीजेपी एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज के साथ विपक्षी दलों के पार्षदों ने धक्का-मुक्की करने की और मारपीट की, जिसके बाद बीजेपी के पार्षद भड़क गए और फिर उन्होंने सपा पार्षद कुलदीप और बसपा पार्षद आशीष चौधरी को दौड़ा दिया.

खबर के मुताबिक मेरठ नगर निगम की बैठक में किसी बात को लेकर अचानक गहमागहमी बढ़ गई. इस दौरान वार्ड 36 से बहुजन समाज पार्टी के पार्षद आशीष चौधरी और वार्ड नंबर 31 से समाजवादी पार्टी के पार्षद कुलदीप उर्फ कीर्ति घोपला ने बीजेपी के एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज से धक्का-मुक्की और मारपीट की कोशिश, ये देखकर बैठक में आए भाजपा पार्षद भी भड़क गए और फिर दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ.

बीजेपी पार्षदो ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

बीजेपी पार्षदों ने सपा और बसपा के पार्षदों की जमकर पिटाई की और बसपा पार्षद आशीष चौधरी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. उन्होंने सदन से लेकर सड़क तक उन्हें लात घूंसों से खूब मारा. जिसके बाद किसी सुरक्षा कर्मियों ने दोनों पार्षदों को बचाया और उनकी गाड़ी में बिठाकर वहां से रवाना किया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बीजेपी नेता दोनों नेताओं को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस पूरे बवाल के बारे में जानकारी देते हुए पार्षद रेखा सिंह ने कहा कि पूरा विवाद मुस्लिम वार्डो में हाउस टैक्स की कम वसूली की बात को लेकर शुरू हुआ था, जिसका पार्षद फजल करीम ने विरोध जताया था. इसी मामले में बीच बचाव कराने आए एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज से सपा और बसपा पार्षदों ने धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी. इसके बाद बीजेपी पार्षद सब इकट्ठा हो गए और उन्होंने दोनों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा.