Wedding Card: शादी के कार्ड पर दूल्हे ने लिखवाई ऐसी बात, देखकर दंग रह गए आने वाले मेहमान

इस खबर को शेयर करें

Wedding Card Viral Photo: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें एक दूल्हे ने न सिर्फ शादी करने की अपनी मजबूरी बतलाई; बल्कि अपने दिल की बात भी बयां की. इंटरनेट पर एक शादी का कार्ड इस वजह से वायरल हो गया, क्योंकि उसमें दूल्हे ने बताया कि आखिर वह किस वजह से शादी करने के लिए राजी हुआ है. उसने बेहद ही शानदार स्टाइल में कैप्शन दिया. जब इस कोटेशन को शादी में आने वाले मेहमानों पढ़ा तो वह दंग रह गए.

शादी के कार्ड पर दूल्हे ने छपवाई ऐसी चीज
इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे कार्ड में देखा जा सकता है कि कर्नाटक राज्य के बेलगावी जिले स्थित कित्तूर में एक शादी तय हुई, जिसमें दूल्हे पक्ष की ओर से कार्ड छपवाए गए. इस कार्ड में गौर करने वाली बात यह कि दूल्हे ने अपनी दिल की बात बेहद ही रोचक अंदाज में लिखी. ‘डियर फ्रेंड्स, वन मोमेंट, टू हार्ट्स, थ्री नॉट्स, सेवेन स्टेप्स, एक दर्जन प्रॉमिस, और पूरी जिंदगी भर का साथ… चंद्रशेखर संग श्वेता’. इसके बाद कार्ड में शादी का कार्यक्रम व वेन्यू लिखवाया गया.

दूल्हे ने कार्ड के जरिए कही दिल की बात
सबसे चौंकाने वाली बात तो तब हुई जब आखिर में दूल्हे ने अनोखी चीज छपवाई. दूल्हे ने शादी के कार्ड के आखिर में लिखवाया, ‘मैरिज, मैरिज, मैरिज.. मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं, मैं दूर रहना चाहता हूं; लेकिन मेरे रिश्तेदारों को शादी पसंद है, इसलिए मैं इसे अवाइड नहीं कर सकता.’

सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड हुआ वायरल
शादी का यह कार्ड अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर naughtyworld_ नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है कार्ड प्रिंट की दुकान है खुद की’.