आपस में भिड़े शादी में आए मेहमान, एक दूसरे पर फेंकीं कुर्सियां, बरसाए डंडे- देखें वायरल VIDEO

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें लोग एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि झगड़ा खाने को लेकर हुआ था. लोगों ने एक दूसरे पर लात घूंसों के साथ साथ डंडे भी बरसाए. मामला ब्रिटेन के बोलटन में स्थित रीजेंट हॉल का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक घटना 24 अगस्त को हुई थी. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सबसे पहले वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. बाद में ये दूसरे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भी वायरल हो गया.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक शादी समारोह चल रहा है. लोग टेबल पर रखे खाने को खा रहे हैं. तभी एक शख्स आता है और खाना खा रहे शख्स को पीछे से मारता है. पिटने वाला शख्स खड़ा होता है और पलटवार करता है. इसके बाद और भी कई लोग आपस में लड़ने लगते हैं. लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि लोग कुर्सी और डंडे से एक दूसरे को मारते हैं. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन उसे बाद में जमानत मिल गई.

शादी में आए मेहमान एक दूसरे को पीटने लगे थे. ग्रेटर मैनटेस्टर पुलिस के प्रवक्ता का कहना है, ’24 अगस्त, 2023 की रात करीब 8 बजकर 30 मिनट पर अधिकारियों को बोलटन में हिंसा की सूचना मिली थी.’ पुलिस ने यहां पहुंचकर हालात को काबू में किया. अब लड़ाई के वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं. इस पर कमेंट करते हुए लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.