Ranveer Singh की फोटोज़ पर मचा बवाल तो सपोर्ट में आईं कपिल के शो की ये एक्ट्रेस, बोलीं ‘मैं एक औरत हूं और….’

When Ranveer Singh's photos created a ruckus, this actress of Kapil's show came in support, said 'I am a woman and...'
When Ranveer Singh's photos created a ruckus, this actress of Kapil's show came in support, said 'I am a woman and...'
इस खबर को शेयर करें

Sumona Support Ranveer Singh : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फोटो पर मचा बवाल अभी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. रणवीर के न्यूड फोटोशूट ने सोशल मीडिया से सड़क तक एक बहस छेड़ दी है. जहां एक तरफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने रणवीर सिंह का सपोर्ट किया है. इन सपोर्ट करने वालों की फहरिस्त भी लंबी है और अब इस लिस्ट में ‘द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का भी नाम जुड़ गया है.

सुमोना ने दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह के फोटोशूट का समर्थन किया है. रणवीर की एक न्यूड फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए सुमोना ने लिखा, ”मैं एक औरत हूं, न तो इससे मेरी मोडेसिटी की कोई बेइज्जती हुई और ना ही इससे मेरी भावनाओं को कोई ठेस पहुंची’.

Pinocchio’s first proper trailer shows Guillermo del Toro’s new take on the classic

सुमोना के अलावा उनकी मां ने रणवीर सिंह का सपोर्ट किया है. सुमोना ने इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उनकी मां का मैसेज दिख रहा है जो काफी फनी है. मैसेज में लिखा है ‘फोटोज़ शानदार थीं! भगवान जाने किसकी भावनाएं आहत हुई हैं. शायद वो और ज्यादा देखना चाहते थे”.मम्मी के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सुमोना ने लिखा, ‘ये मेरी मां हैं… कहना पड़ेगा..’महिला भी हैं.”

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया था. इस फोटोशूट में रणवीर न्यूड नज़र आए हैं जिस पर बवाल मच गया है. एक्टर के खिलाफ मुंबई के ठाणे और चैम्बूर में एफआईआर दर्ज करवाई गई है.