Rekha ने जब Salman Khan के सामने कबूला अपना ‘डर’! कहा- सिर्फ Big B से डरती हूं, प्यार से…

When Rekha confessed her 'fear' in front of Salman Khan! Said- I am only afraid of Big B, with love...
When Rekha confessed her 'fear' in front of Salman Khan! Said- I am only afraid of Big B, with love...
इस खबर को शेयर करें

Rekha and Salman Khan: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी ग्लैमरस अदाओं के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस का बॉलीवुड के कई सितारों के साथ नाम भी जुड़ा है लेकिन सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा के अफेयर के चर्चे हुए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं रेखा किसी से नहीं लेकिन बिग बी से डरती हैं. जी हां…रेखा ने इस बात को खुद सलमान खान के शो बिग बॉस के मंच पर कबूल भी किया था. रेखा (Rekha Love Affairs) ने बताया था वह सिर्फ दो चीजों से डरती हैं, एक बिग बी और दूसरे बिग बॉस…!

जब रेखा ने सरेआम कबूला अपना डर!
दरअसल, एक्ट्रेस रेखा (Rekha Bigg Boss) बिग बॉस सीजन 8 के एक एपिसोड में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. जहां उन्होंने सलमान खान के साथ स्टेज शेयर किया था. इसी दौरान सलमान खान (Salman Khan) के साथ रेखा ने दबंग फिल्म के गाने पर डांस भी किया. रेखा ने इसी दौरान दबंग फिल्म के फेमस डायलॉग ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता’ को ‘प्यार से भी डर नहीं लगता’ से बदल डाला. साथ ही एक्ट्रेस ने कबूला कि उन्हें बस दो चीजों से डर लगता है, बिग बी और बिग बॉस.

रेखा ने शेयर किया सलमान के बचपन का किस्सा!
रेखा ने बिग बॉस के इसी एपिसोड में बताया कि सलमान खान (Salman Khan Movies) जब बच्चे थे तो उनसे शादी करने के सपने देखते थे. रेखा ने बिग बॉस 8 के मंच पर बताया था कि वह मॉर्निंग वॉक के लिए जाती थीं तो सलमान उनके पीछे-पीछे साइकिल चलाया करते थे. तब वह करीब 6-7 साल के थे. रेखा ने बताया, इन्हें पता नहीं था कि इनको इश्क हो गया है… यह सच है क्योंकि तब सलमान घर पर जाकर अपनी फैमिली से बोले थे कि जब वह बड़े होंगे तो उनसे (रेखा) से शादी करेंगे.