मध्य प्रदेश में कौन होगा अगला CM? शिवराज सिंह चौहान ने दिया ये दो टूक जवाब

Who will be the next CM in Madhya Pradesh? Shivraj Singh Chauhan gave this blunt answer
Who will be the next CM in Madhya Pradesh? Shivraj Singh Chauhan gave this blunt answer
इस खबर को शेयर करें

श्योपुर: मध्य प्रदेश में चल रही सियासी सरगर्मियों के बीच सीएम फेस को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ”मध्य प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका फैसला पार्टी तय करेगी, ये मेरा काम नहीं है.” मध्य प्रदेश में बंपर जीत के बाद बीजेपी में सीएम फेस को लेकर मंथन जारी है. हालांकि मध्य प्रदेश की सियासी गलियों में सीएम फेस को लेकर कई नाम चल रहे हैं.

चुनाव जीतने के बाद शिवराज सिंह चौहान अपने राज्य के दौरे पर निकले हुए हैं. इसी बीच गुरुवार को वह लाड़ली बहना सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए श्योपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पत्रकारों से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए. कांग्रेस ने हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ा है. इसको लेकर जब सवाल पूछे गए तो निवर्तमान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ”अगर ईवीएम में गड़बड़ होती तो शिवपुरी में वह क्यों जीते.”

श्योरपुर में कांग्रेस प्रत्याशियों को मिली जीत
बता दें कि श्योपुर जिले में दो सीटें हैं और इस चुनाव में दोनों ही सीटें कांग्रेस ने जीती हैं. श्योपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के बाबू जंडेल ने बीजेपी के दुर्गालाल विजय को हराया जबकि जिले की दूसरी सीट विजयपुर से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत ने बीजेपी के बाबूलाल मेवरा को 18 हजार से अधिक वोटों से मात दी है.

लाडली बहनों से शिवराज सिंह ने किया यह वादा
उधर, लाडली बहना कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने श्योपुर में कहा, ”भारतीय जनता पार्टी को मध्यप्रदेश में ऐसा बहुमत मिला है कि लोग दंग रह गए हैं. यह प्रचंड विजय बहनों के आशीर्वाद से मिली है. यह विजय अपने आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति जनता की श्रद्धा और अटूट विश्वास की विजय है.” उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी बहनों, आपके भैया द्वारा दी गई एक-एक गारंटी पूरी की जाएगी, मैं हर एक वचन निभाऊंगा.”