8 साल तक जिसे बनाए रखा भाई, फिर उसी से कर ली शादी, जानकर होंगे दंग

Whom brother kept for 8 years, then married him, you will be shocked to know
Whom brother kept for 8 years, then married him, you will be shocked to know
इस खबर को शेयर करें

भारतीय शहरों और कस्बों में अपने से बड़े को “भैया” या “दीदी” कहना काफी आम है. जबकि “भैया” शब्द का इस्तेमाल बड़े भाई के लिए किया जाता है, और “दीदी” का इस्तेमाल बड़ी बहन को संबोधित करने के लिए किया जाता है. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. आइए आपको बताते हैं…

ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक महिला ने एक ऐसे शख्स से शादी की जिसे वह “भैया” कहती थी. विनी नाम की महिला ने उम्र के फासले की वजह से 8 साल तक अपने पति जय को “भैया” कहा. उसने यह भी बताया कि वे दोनों रिश्तेदार थे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को विनी और जय के पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. क्लिप में, कपल को एक साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है जब वे बहुत छोटे थे. विनी ने यह भी बताया कि उसने जय से शादी कर ली है और अब उनका एक बच्चा भी है. रील में बेबी की कुछ तस्वीरें भी नजर आ रही हैं.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हम रिश्तेदार हैं और हमारी उम्र के फासले के कारण, मैं उन्हें सालों तक भैया कहती थी. अब भैया से सैयां.”

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को करीब 5 मिलियन बार देखा गया. और सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर ढेरों प्रतिक्रियाएं भी दीं. जिन्हें देखकर साफ पता चल रहा है कि महिला की इस कहानी से इंटरनेट काफी खुश नहीं था.

एक यूजर ने लिखा, “यह मजाक नहीं है. मुझे अजीब लग रहा है.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “भैया बुलाना कोई रिश्ता नहीं है! जो आपसे बड़ा है उसे भैया कह सकते हैं! लेकिन दुनिया को बताने की जरूरत नहीं थी, बहुत अच्छा नहीं लगा.”