पत्नी ने ऑनलाइन दी पति को मारने की ‘सुपारी’, व्हॉट्सएप पर लगाया ये स्टेट

Wife gave 'betel nut' to her husband online, put this status on WhatsApp
Wife gave 'betel nut' to her husband online, put this status on WhatsApp
इस खबर को शेयर करें

आगरा: आगरा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसमें एक पत्नी ने अपने व्हाट्सऐप के स्टेटस पर पति को मारने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की बात लिखी है. मामला आगरा के थाना बाह क्षेत्र का है. पत्नी का व्हाट्सऐप स्टेट्स देखने के बाद पति दहशत में है और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर मदद की गुहार लगाई है, साथ ही पत्नी के दोस्त पर भी धमकाने का आरोप लगाया है.

बाह थाने के प्रभारी श्याम सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. महिला के पति ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि उसकी शादी नौ जुलाई 2022 को भिंड के एक गांव की युवती से हुई थी. शादी के बाद अक्सर विवाद होने लगा और पांच महीने बाद दिसंबर 2022 में उसकी पत्नी मायके चली गई और तब से वहीं रह रही है.

शिकायत के अनुसार पत्नी ने भिंड में भरण पोषण का वाद भी दायर कर दिया है. युवक के अनुसार 21 दिसंबर 2023 को तारीख से लौटते समय ससुरावालों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी और अब पत्नी ने अपने व्हाट्सऐप पर उसे मारने वाले को 50 हजार रुपये देने का स्टेटस लगाया है. युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी के स्टेटस पर लिखा है “मेरी मर्जी के खिलाफ शादी हुई है. पति को मारने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.”