अगले 48 घंटों में छिड़ सकता है विश्व युद्ध-3, नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी दे रही संकेत

इस खबर को शेयर करें

अगले दो दिन यानी 48 घंटे में विश्व युद्ध 3 छिड़ने वाला है। न्यू नास्त्रेदमस कहे जाने वाले भारतीय भविष्यवक्ता कुशल कुमार ने ये भविष्यवाणी की है। उन्होंने 18 जून की तारीख पर जोर देते हुए कहा है कि अगले दो दिनों में विश्व युद्ध 3 शुरू होने वाला है। कुशल कुमार के मुताबिक भारत और पाकिस्तान सीमा पर आतंकी हमले, उत्तर कोरिया की सेना का दक्षिण कोरिया के सीमा क्षेत्र में दाखिल होने के साथ इजरायल और लेबनान के बीच संघर्ष का बढ़ना ये सब विश्व युद्ध शुरू होने के संकेत हैं।

भविष्यवक्ता के मुताबिक 18 जून को विश्व युद्ध 3 शूरु होने के लिए सबसे मजबूत ग्रहीय संघर्ष है। ये भविष्यवाणी मई में ईरानी राष्ट्रपति ईब्राहिम रायसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत के बाद की थी। उन्होंने 9 जून को तीर्थयात्रियों की बस पर हमला करने वाले आतंकवादियों का हवाला दिया। इन आतंकियों को मार गिराने का काम हमारे जवान बहादुरी से कर रहे हैं। इसके साथ ही 10 औ 12 जून को भी आतंकी हमला हुआ था।

तृतीय विश्व युद्ध छिड़ा तो होगा महाविनाश
कुशल कुमार की भविष्यवाणी के मुताबिक विश्व युद्ध तृतीय के आसार देखने को मिल रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अगले 48 घंटे काफी क्रूशियल होंगे। इन्हीं घंटों में युद्ध छिड़ने की प्रबल संभावना बन रही है। तीसरा विश्व युद्ध मानवजाति के लिए महाविनाश लेकर आएगा। उन्होंने कहा कि आसमान से सैटेलाइट टूटकर नीचे गिर जाएंगे। जंगल जलकर राख हो जाएंगे और विश्व में न्यूक्लियर विंटर शुरू हो जाएगा। तमाम देश एक दूसरे के साथ लड़ मरेंगे और ये युद्ध पूरी दुनिया तबाह कर देगा।