ऐसा खतरनाक स्टंट कभी नहीं देखा होगा आपने, चलती बाइक पर बूढ़े शख्स ने मचाई उछल-कूद

इस खबर को शेयर करें

Dangerous Stunt Video: आपने सोशल मीडिया पर बाइक स्टंट के कई वीडियो देखे होंगे. हालांकि उनमें ज्यादातर वीडियो नए उम्र के युवाओं के होंगे. युवाओं को बाइक पर स्टंट करते और डांस करते जरूर देखा होगा. स्टंट करते हुए कई युवा घायल भी हुए हैं और हादसों का शिकार होते देखे गए हैं, लेकिन आज हम आपको एक चौंकाने वाला वीडियो दिखाने जा रहे हैं. उसे देखकर आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे. वायरल हो रहा यह वीडियो किसी युवक का नहीं बल्कि एक बुजुर्ग शख्स का है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इस तरह के स्टंट हर कोई शख्स नहीं कर सकता.

बुजुर्ग शख्स ने हाथ छोड़कर तेज रफ्तार में चलाई गाड़ी
वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स बाइक पर बेहद खतरनाक स्टंट करता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स बुजुर्ग के इस स्टंट से हैरान हैं. यूजर्स इस वीडियो को बेहद पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो देखकर लगता है कि बूढ़े शख्स को अपनी जान की कोई परवाह नहीं है. उनके अंदर युवाओं से अधिक एक्टिवनेस है. जब वह बाइक चला रहा होता है तो गाड़ी तेज रफ्तार में होती है. बुजुर्ग शख्स ने गाड़ी चलाते वक्त अपने हाथ छोड़ दिया और फिर बाइक पर जोर-जोर से उछल-कूद कर रहा है. इतना ही नहीं, कुछ ही सेकंड बाद वह बुजुर्ग बाइक पर लेट भी गया. ऐसा लग रहा है कि बुजुर्ग शख्स के लिए यह बेहद ही छोटी बात है.

खतरनाक स्टंट करना किसी भी बुजुर्ग के लिए हैरानी की बात
जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कभी वह अपनी सीट पर कूदता है तो कभी पीछे की ओर कूद जाता है. इस उम्र में दोनों हाथ छोड़कर खतरनाक स्टंट करना किसी भी बुजुर्ग के लिए हैरानी की बात है. वीडियो देखने के बाद कई लोग बूढ़े शख्स की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं. कई लोग इस स्टंट को गलत तरीके से पेश भी कर रहे हैं