मुजफ्फरनगर में हाईवे पर हादसे में युवक की मौत, राठेड़ी कट पर रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मारी

Youth dies in accident on highway in Muzaffarnagar, roadways bus hit bike at Rathedi cut
Youth dies in accident on highway in Muzaffarnagar, roadways bus hit bike at Rathedi cut
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। दिल्ली-दून हाईवे पर रथेड़ी कट पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य दोनों युवकों की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

नई मंडी थाना क्षेत्र के अवध विहार मीनाक्षीपुरम निवासी निखिल अपने दो साथियों पटेलनगर निवासी सौरभ कौशिक और शाहपुर के गांव हरसौली निवासी कार्तिक के साथ एक ही बाइक पर किसी काम से हाईवे पर गया था। शाम के समय तीनों युवक बाइक से रथेड़ी कट पर हाईवे पार कर रहे थे। इसी दौरान अचानक वहां पहुंची तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सूचना पर पहुंची नई मंडी थाना पुलिस ने तत्काल जिला अस्पताल भेज दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान निखिल की मौत हो गई, जबकि सौरभ व कार्तिक की हालत भी गंभीर बनी हुई है। उधर, हादसे के बाद आरोपी चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बस यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर हादसे की आरोपी बस को कब्जे में करते हुए शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, शिनाख्त नहीं: सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रेशु विहार फाटक के निकट बुधवार सुबह करीब 24 वर्षीय युवक की रेलवे ट्रैक पार करते हुए अचानक पहुंची ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रेन की टक्कर से युवक के सिर के चिथड़े उड़ गए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। इस पर पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है।