प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या! ईंट लादकर युवक को तालाब में डुबोकर मार डाला

Youth murdered in love affair! The young man was killed by drowning him in a pond by loading a brick
Youth murdered in love affair! The young man was killed by drowning him in a pond by loading a brick
इस खबर को शेयर करें

बाराबंकी: बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत केवाड़ी गांव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. बता दें आरोपियों ने पहले युवक के साथ मारपीट की, फिर उसे तालाब में ढकेल दिया. इतना ही नहीं तालाब में ढकेल कर युवक को डुबोने के लिए उसके ऊपर काफी ईंटे भी लाद दिए. जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई. वहीं वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया. सभी अधिकारी कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से बरामद किया और पीड़ित पक्ष की तहरीर पर दूसरे पक्ष के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही पुलिस जांच पड़ताल में भी जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक गांव के निवासी 23 वर्षीय मोहम्मद जसीम का दूसरे पक्ष की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चलते दोनों पक्षों में करीब डेढ़ साल पहले काफी विवाद भी हुआ था. पीड़ित पक्ष के मुताबिक उसी विवाद का बदला लेने के लिए आज दूसरे पक्ष ने जसीम पर जानलेवा हमला बोल दिया. दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले जसीम के साथ मारपीट की फिर उसे तालाब में ढकेल दिया. फिर तालाब में जसीम को डुबोने के लिए उसके ऊपर कई ईंटे भी लाद दिए. जिसके चलते जसीम तालाब से निकल नहीं सका और उसकी डूबकर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मृतक उसी तालाब के किनारे गुमटी रखकर उसमें अपनी दुकान चलाता था.

गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से निकाला
वहीं मौके पर पहुंचे बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि वारदात की जानकारी मिलने पर वह लोग वहां पहुंचे और गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से बरामद करवाया गया है. एसपी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते इन लोगों का पुराना विवाद चल रहा था. जिसके चलते आज यह वारदात हुई है. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर दूसरे पक्ष के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सभी दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.