अब Amit Shah सेट करेंगे बिहार का ‘पॉलिटिकल गेम’, इस लोकसभा सीट से साधेंगे सियासी निशाना; काउंटडाउन शुरू

Now Amit Shah will set the 'political game' of Bihar, will aim politically from this Lok Sabha seat; countdown begins
Now Amit Shah will set the 'political game' of Bihar, will aim politically from this Lok Sabha seat; countdown begins
इस खबर को शेयर करें

पालीगंज। प्रखंड के कृषि फार्म मैदान पर 9 मार्च को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा है। उनके भव्य स्वागत की तैयारी में पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र की जनता और भाजपा नेता व कार्यकर्ता लगे हैं। गुरुवार को भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि गृह मंत्री की जनसभा ऐतिहासिक होगी। करीब 1 लाख लोगों के आने की संभावना है। उन्होंने बताया कि पटना ग्रामीण भाजपा के 35 मंडलों से भारी संख्या में लोग पालीगंज पहुंचेंगे। आसपास के जिलों से काफी संख्या में लोग आ रहे हैं। बैठक के बाद सांसद ने संसदीय क्षेत्र के सभी छह विधानसभा के लिए प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बैठक में कार्यक्रम के संयोजक विधान पार्षद अनिल शर्मा, पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष पाठक, रत्नेश कुशवाहा, बिक्रम के पूर्व प्रत्याशी अतुल कुमार, क्षेत्रीय प्रभारी राजू झा, प्रदेश मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल, कार्यक्रम के मीडिया संयोजक रणधीर यादव नीरज तिवारी, रवि गुप्ता, कमलेश कांत चौधरी, बिपिन बिहारी, वंशीधर शर्मा, दीपक कुशवाहा, मंडल अध्यक्ष जीत कुमार, संदीप गुप्ता, शाही, मनीष कुमार, चीकू शर्मा, धीरज गुप्ता, गुड्डू सिंह, रवीश पटेल, दुर्गेश नारायण यादव सहित कई लोग उपस्थित थे।

केन्द्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम स्थल का अधिकारियों ने लिया जायजा, दिए निर्देश
प्रखंड के कृषि फार्म मैदान पर नौ मार्च को आयोजित केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर गुरुवार को एसएसपी पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने प्रखंड के कृषि भवन में सभी पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सुरक्षा व भीड़ को नियंत्रित करने के लिए क्या क्या उपाय किया जाए, इसपर चर्चा की गई।

कार्यक्रम के दौरान सभी सभा स्थल के गेट पर पुलिस जवानों की तैनाती की जाएगी। भीड़ की सुविधा के लिए हर मोड़ पर पेयजल के लिए नगर पंचायत पालीगंज की ओर से टैंकर, चंलत शौचालय की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया। पालीगंज बाजार में भीड़ से निपटने के लिये हर चौक चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस के जवानों को तैनात किया जाएगा। वाहनों की पार्किग की भी व्यवस्था की जाएगी। इस दौरान पटना पश्चिमी के सिटी एसपी अभिनव धीमान व सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम जयचंद्र यादव एवं डीएसपी प्रीतम कुमार मौजूद रहे।

गृह मंत्री की जनसभा सफल बनाने की अपील
अमित शाह की होने वाली जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए सोमवार को भाजपा नेता डॉ. अशोक वर्मा, जिलाध्यक्ष धमेंन्द्र कुमार, निरज तिवारी, कुंदन कुमार, दीपक कुशवाहा, सहित नेताओं ने कई गांवों का दौरा कर लोगों से बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की।