तकिए के साथ सेक्स, लड़कियों के बारे में अश्लील बातें… एमजीएम मेडिकल कॉलेज में सामने आने लगी रैगिंग मामले की परतें

Sex with pillows, obscene talk about girls... Layers of ragging case surfaced at MGM Medical College
Sex with pillows, obscene talk about girls... Layers of ragging case surfaced at MGM Medical College
इस खबर को शेयर करें

इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित एमजीएम मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्रों के साथ रैगिंग की घटना की परतें खुलने लगी हैं। कॉलेज के सीनियर छात्र जूनियर्स को अननैचुरल सेक्स करने को मजबूर करते थे। वे उन्हें अपने साथ पढ़ने वाली गलत व्यवहार करने को भी बाध्य करते थे। इस सप्ताह की शुरुआत में जूनियर छात्रों की शिकायत के बाद कॉलेज प्रबंधन ने एफआईआर दर्ज कराई है।

यूजीसी की एंटी रैगिंग हेल्पलाइन को भेजी शिकायत में जूनियर छात्रों ने कहा है कि सीनियर्स उन्हें अनैतिक काम करने को कहते थे। उन्हें अननैचुरल सेक्स के लिए बाध्य किया जाता था। सीनयर्स अपने सामने उन्हें तकिये के साथ सेक्स करने को कहते थे। इतना ही नहीं, उन्हें साथ पढ़ने वाली किसी भी लड़की का नाम लेने को कहते और फिर उसके बारे में अश्लील बातें बोलने को मजबूर करते थे।

यूजीसी की एंटी रैगिंग यूनिट ने छात्रों की शिकायत के बारे में एमजीएम मेडिकल कॉलेज के डीन को सूचना दी। इसके बाद कॉलेज प्रबंधन ने मामले की जांच पुलिस को सौंप दी। कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित ने बताया कि पीड़ित छात्रों की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज कराया गया। पीड़ित छात्रों की तरफ से रैगिंग के आरोपों को लेकर मुहैया कराया गया डेटा पुलिस को जांच के लिए सौंपा गया है।

डीन ने दावा किया कि रैगिंग की कथित घटना महाविद्यालय और इसके छात्रावास के परिसरों के बाहर हुई है। जूनियर ने सीनियर छात्रों पर आरोप लगाया है कि वे तेज आवाज में अश्लील बातें करते थे। इसके साथ ही अप्राकृतिक दुराचार की कोशिश भी करते थे।