सिद्धू के ट्वीट से कांग्रेस में मची खलबली, विपक्ष को लेकर बोल दी ये बडी बात…

इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ: अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ पंजाब कांग्रेस में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू का विवाद सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। तो दूसरी ओर सिद्धू के बयान ने कई अटकलों को जन्म दे दिया है।

मेरे विजन को AAP ने पहचाना- सिद्धू
बता दें कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में एक ट्वीट किया है। सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा हमारे विपक्षी AAP ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है।

उन्होने लिखा 2017 से पहले की बात हो- बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों ने किया और इन मुद्दों को मेरे द्वारा उठाया गया। आज जैसा मैं पंजाब मॉडल पेश करता हूं ये स्पष्ट है कि वे जानते हैं वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।

कयासों का दौर जारी…
दरअसल पिछले काफी समय से चर्चा है कि नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में जा सकते है। याद हो कि कुछ समय पहले पंजाब गए सीएम केजरीवाल ने कहा थी कि हमारा मुख्य चेहरा कोई बड़ा सरदार नेता ही होगा। ऐसे में कयासों का दौर चालू हो गया है कि कहीं सिद्धू ‘आप’ की ओर रुख तो नहीं करने वाले।

आप को मजबूत दावेदार की तलाश
पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ने वाली है। ऐसे में पार्टी को एक मजबूत दावेदार की तलाश है। सूत्रों की मानें तो पार्टी को नवजोत सिंह सिद्धू में वह दावेदार नजर आ रहे हैं।