हरियाणा मे खेल- खेल में रस्सी के फंदे से दम घुटकर बच्चे की दर्दनाक मौत

इस खबर को शेयर करें

झझर: हरियाणा के झझर से एक दुखद घटना सामने आई है. जहां पर खेल खेल में एक 12 साल के लड़के के गले में रस्सी का फंदा लग गया और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चा अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. इस घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है. हादसे की सूचना मिलते ही परिजन बच्चे को नजदीक के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

खेल में फंदा लगने से बच्चे की मौत
पुलिस ने बताया कि झज्जर के गांव सिलाना में 12 साल के बच्चे की रस्सी का फंदा लगने से मौत हो गई. बच्चा घर की छत पर कपड़े सुखाने के लिए लगाई रस्सियों के साथ खेल रहा था, तभी अचानक उसकी गर्दन रस्सियों के बीच फंस गई और दम घुटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना जैसे ही बच्चे के परिजनों को लगी तो वो तुरंत ही छत पर पहुंचे और उसे झज्जर एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर गए. लेकिन जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल
इस हादसे की सूचना परिवार की तरफ से पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भेजा. हादसे के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं आस-पड़ोस के लोग पीड़ित परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं.

आठवीं क्लास में पढ़ता था बच्चा
बच्चे के पिता ने बताया कि उसके दो बच्चे एक बेटी और बेटा थे. बेटा आठवीं क्लास में पढ़ता था. अब उसकी मौत के बाद से घर में गमगीन माहौल है. वो घर का सबसे लाड़ला था. परिवार में हर कोई उससे बहुत प्यार करता था. पोस्टमार्टम के बाद बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया है.