21 साल के दूल्हे ने 52 साल की दुल्हन से की शादी, कहा- हम तीन साल से उसका पीछा कर रहे हैं…

21-year-old groom married 52-year-old bride, said- We have been following her for three years...
21-year-old groom married 52-year-old bride, said- We have been following her for three years...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है. ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार हैं और यूजर्स इन्हें देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हालांकि कुछ शादियां ऐसी होती हैं, जो अलग तरह की मिशाल पेश करती हैं. लोग सोचने के लिए विवश हो जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों को यकीन नहीं आ रहा. यह शादी लोगों में चर्चा का विषय बन गया है.

कहते हैं शादी के लिए प्यार और सम्मान बहुत जरुरी होता है. शादी एक बहुत बड़ा फैसला होता है, जिसे ताउम्र निभाना होता है. इसलिए कहते हैं कि शादी के फैसले को बहुत सोच समझकर लेना चाहिए. हालांकि दिल मिले तो ना उम्र के फासले मायने रखते हैं ना शक्ल सूरत. ऐसे ही शादी के कई मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस पोस्ट में हम आपके लिए एक सबसे अलग वीडियो दिखाने जा रहे हैं. शादी के इस वीडियो में 21 साल के एक लड़के ने 52 साल के एक लड़के से शादी कर ली.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का कह रहा है कि शादी कर ली है मैंने. प्यार की कोई उम्र नहीं होती. इंसान का दिल देखा जाता है, दिल अच्छा तो सब अच्छा. वहीं 52 साल की दुल्हन कह रही है, मुझे इन पर पूरा भरोसा है. 3 साल तक मैंने इन्हें देखा है. इस वीडियो पर लोगों ने काफी सारे कमेंट किए हैं. एक ने लिखा है, शर्म नहीं आई मां के बराबर महिला से शादी करते हुए. एक दूसरे यूजर ने लिखा, बेटियां अब बेटों के बराबर हैं. जब आदमी बेटी के बराबर से शादी कर सकता है तो औरत अपने बेटे के बराबर से क्यों नही कर सकती??? सबकुछ जायज है अब इस कलयुग में.