पंजाब में फ्री नहीं होगी 300 यूनिट बिजली, केजरीवाल का पुराना वीडियो शेयर कर पत्रकार ने कसा तंज

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव के वक्त दिल्ली सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया था कि “जैसे ही सरकार बनेगी, पहली कलम से पंजाब के अन्दर 300 यूनिट बिजली माफ कर दी जायेगी।” हालांकि अब पंजाब में आप की सरकार बन चुकी है लेकिन अभी तक सरकार की तरफ माफी का ऐलान नहीं हुआ और ना ही अभी इसके आसार दिखाई दे रहे हैं।

सीएम केजरीवाल के 300 यूनिट फ्री बिजली वाले बयान का वीडियो शेयर कर पत्रकार सुशांत सिन्हा ने तंज कसते हुए लिखा कि “बस वो पहली कलम जो नहीं मिल रही कमबख्त इसलिए देरी हो रही है। मिलते हीं फटाफट होगा काम। विश्वास रखिए।” सोशल मीडिया पर लोग भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पत्रकार विकास भदौरिया ने लिखा कि “कलम अब गुजरात में व्यस्त हो गयी है सुशांत बाबू, पहली कलम से फ्री वाले सभी वायदे अब गुजरात में किए जाएंगे।” पत्रकार राज किशोर ने लिखा कि “कलम का इस्तेमाल तो स्याही छिड़कने या छिड़काने में ही किया है आप ने, तो वो कलम चलेगी नहीं। खुद के ऊपर वादाखिलाफी की स्याह बौछारों का रुख जल्द ही केंद्र की तरफ मोड़ने की कोशिश की जाएगी भाई।” महेंद्र सिंह राजपूत नाम के यूजर ने लिखा कि “अब वो कलम ही नहीं मिल रही, मोदी जी ने पैसे नहीं दिये।”

विमल नाम के यूजर ने लिखा कि “विश्वास को तो ये खुद नहीं रख सके फिर इन पर विश्वास कौन रखेगा?” हिमांशू मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा कि “ये तो पहले दिन से तय है, अब पांच साल ये केवल केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराने के अलावा कुछ नहीं करेंगे।” योगेश शुक्ला नाम के यूजर ने लिखा कि “हो सकता है गुजरात के मतदाता यूट्यूब पर आम आदमी पार्टी को वोट कर दें।”

नदीम अली नाम के यूजर ने लिखा कि “पंजाब में 5 साल के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार बनी हैं। अगर 5 साल के अंदर अंदर 300 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा पूरा ना करें, तब उंगली उठाइएगा।” अनिकेत राजपूत नाम के यूजर ने लिखा कि “फ्री बिजली देने की बात तो यूट्यूब पर देने की बात हुई थी ना।”

अमित सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि “वैसे ही मिलेगा जैसे उत्तर प्रदेश में महिलाओं को होली-दिवाली पर गैस सिलेंडर फ्री में मिलने वाला था, होली तो बीत गई अब दिवाली का इंतजार है?” प्रगना नाम की यूजर ने लिखा कि “कुछ लोग इस मानसिकता से बाहर नहीं आते कि ये सब सिर्फ जुमले होते है और इसी चक्कर में बेकार लोगों को चुनकर सत्ता पर बिठा देते हैं।”