6 लड़कों ने ‘पार्टी’ करने के लिए बुक करा ली पूरी ट्रेन, मुंह में नोट दबाकर ऐसे किया डांस

इस खबर को शेयर करें

दिल्ली में जब भी लोग मेट्रो (Delhi Metro) की सवारी करते हैं तो धक्का-मुक्की के अलावा सीट पाने के लिए जद्दोजेहद करते हुए दिखाई देते हैं. मेट्रो में सीट पाना अपने आप में बहुत बड़ा काम है. कई बार तो खड़े होने के लिए भी जगह नहीं मिल पाती. दिल्ली मेट्रो का हाल कुछ ऐसा ही देखा जाता है. वहीं अन्य शहरों में भी मेट्रो में सवारी करते वक्त सुबह-शाम की भीड़ देखी जाती है. हालांकि, एक शख्स ने अजूबा काम कर दिखाया है, जिसके बारे में जानकर आपको अचंभा जरूर होगा. क्या आपने अकेले मेट्रो की सवारी की है? अगर की भी होगी तो उसके अंदर अपने दोस्तों के साथ पार्टी नहीं किया होगा.

आधी रात को मेट्रो में की ऐसी सवारी
जी हां, Crazy XYZ नाम के यूट्यूबर ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है. अमित नाम के शख्स ने बताया कि वह जयपुर में है और दावा किया कि उसने आधी रात को घूमने के लिए पूरी मेट्रो बुक कर ली है. शख्स ने ड्राइवर से बात की और मेट्रो के ड्राइविंग कम्पार्टमेंट में भी गया. इसके बाद ड्राइवर से मेट्रो को आगे-पीछे चलाने के लिए कहा. इतना ही नहीं, अमित और उनके साथियों ने मेट्रो में खाना भी मंगवाया और जमीन पर बैठकर आनंद लिया. मेट्रो के अंदर एक अधिकारी भी मौजूद थे, जिनसे कैमरे पर बातचीत की.

देखें वीडियो-

यूट्यूबर ने खाया खाना और दोस्तों संग जमकर की पार्टी
कुछ ही देर बाद सभी छह दोस्तों ने मेट्रो के फर्श पर बैठकर जिंगा गेम खेला और फिर प्लास्टिक के बंदूक लेकर एक दूसरे पर अटैक किया. खाली मेट्रो के अंदर सभी लोग दौड़ भाग करते रहे. एक समय ऐसा भी आया जब अमित के साथी सोते हुए पाए गए. ट्रेन लगातार चलती रही और एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें टॉयलेट जाना पड़ा. मेट्रो रोकी गई और सभी नीचे उतरे. टॉयलेट करने के बाद वापस मेट्रो में आए. आखिर में अमित नाम के यूट्यूबर ने कैमरे के सामने यह भी दिखाया कि कितने बज रहे थे. 75 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है.