हरियाणा में कोहरे के चलते 6 वाहन टकराए, एक की मौत, कई घायल

6 vehicles collided due to fog in Haryana, one dead, many injured
6 vehicles collided due to fog in Haryana, one dead, many injured
इस खबर को शेयर करें

रेवाड़ी: हरियाणा में कोहरे का कहर जारी है. सोमवार को रेवाड़ी जिले में घने कोहरे के चलते एक के बाद एक 6 वाहन टकरा गए. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. खबर है कि जब गाड़ियों को आपस में टकराने की आवाज आई तो आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े. इस दौरान पिकअप ने सिक्योरिटी गार्ड को कुचल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. मरने वाला सुरेश कुमार रेवाड़ी की सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड नियुक्त था.

इस हादसे में कुछ लोगों को घायल होने की भी खबर है. जिन्हें इलाज के पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी सिविल अस्पताल में रखवाया. पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जैसलमेर हाईवे पर कनुका मोड़ के पास घने कोहरे के चलते एक स्कार्पियो कार रेत के टीले पर चढ़ गई.

देखते ही देखते पीछे चल रही 5 अन्य गाड़ियां भी स्कॉर्पियों से टकरा गई. टक्कर के बाद स्कॉर्पियो में सवार युवकों ने चीख-पुकार मचा दी. इसी दौरान ड्यूटी से लौट रहे स्कूटी सवार सुरेश कुमार सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर मदद के लिए दौड़े. इस दौरान पिकअप ने उसे कुचल दिया. जिससे सुरेश की मौत हो गई. सुरेश गांव सूंदरोज का रहने वाला था. रामपुरा थाना पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

रामपुरा थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया है कि सूचना मिली थी कि जैसलमेर हाईवे कनूका मोड़ के पास कोहरे के चलते आपस में कई गाड़ियां टकरा गई. गाड़ी टकराने के बाद एक युवक अपनी स्कूटी पर जा रहा था और बीच बचाव करने के लिए वो रुका तो तेज रफ्तार पिकअप चालक ने उसको टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गाड़ी में सवार कई लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी पिकअप ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.