बिहार में 9 हत्याएं और खामोश CM साहब, अपराध नहीं रोक सकते तो इस्तीफा दें’, – चिराग

9 murders in Bihar and silent CM sir, resign if you can't stop crime', - Chirag
9 murders in Bihar and silent CM sir, resign if you can't stop crime', - Chirag
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार जब से बनी है, हर एक जिले में रोज हत्या अपहरण जैसी वारदातें हो रही है। अकेले आरा में 9 दिनों में 9 हत्याएं हो चुकी है। चिराग पासवान ने कहा कि मैं आज भोजपुर जा रहा हूं और आरा में विरोध मार्च निकालेंगे, बिहार बचाओ यात्रा निकालेंगे, डीएम को ज्ञापन देंगे और स्थानीय स्तर पर अपराध को रोकने की मांग करेंगे।

सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से बिहार में अपराध बढ़ रहे हैं तो मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए उन्हें अपनी गद्दी छोड़ देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार प्रदेश के गृहमंत्री भी हैं। ऐसे में अगर इनसे अपराध नियंत्रित नहीं हो पा रहा है तो इन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। हम लोग कबतक ऐसे हत्याओं को होता हुए देखते रहेंगे। कबतक सीएम नीतीश कुमार इन हत्याओं पर खामोश रहेंगे।

जनाधार विहीन नेता हैं नीतीश कुमार: चिराग पासवान
सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा बयान देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि ‘सीएम नीतीश, जनाधार विहीन नेता हैं। आज बिहार में जनता की आवास उठाने वाला कोई नहीं है। जिस पार्टी की विरोध करके नीतीश जी सत्ता में आए, जो पार्टी विपक्ष में सरकार के गलत कामों के खिलाफ आवाज उठाती, उसी के साथ मिलकर सत्ता में आ गए हैं। दोनों पार्टिया आरजेडी और जेडीयू एक दूसरे का विरोध करती थीं, आज दोनों साथ हैं।’

उन्होंने कहा कि नीतीश और तेजस्वी दोनों ने जनता को धोखा दिया है। ऐसे में जनता जो बिहार फर्स्ट, बिहार फर्स्ट को मानती है। आने वाले समय में जनता बिहार फर्स्ट, बिहार फर्स्ट की सरकार बनाने की मन बना चुकी है।