घर में अकेली थी 7 साल की मासूम, 17 साल के लड़के ने चाकू की नोक पर किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

7-year-old innocent was alone in the house, 17-year-old boy raped her at knife point, victim's condition critical
7-year-old innocent was alone in the house, 17-year-old boy raped her at knife point, victim's condition critical
इस खबर को शेयर करें

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 58 थाने इलाके में 7 साल की मासूम को पड़ोसी ने चाकू की नोक पर हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. घटना सेक्टर 58 थाना इलाके की है, जहां पर 17 वर्षीय आरोपी पड़ोसी ने बच्ची के साथ चाकू की नोक पर रेप की वारदात को अंजाम दिया. बाद में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. फिलहाल, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर आगे कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक घटना, बीते सोमवार दोपहर 3 बजे जब बच्चे अपने घर पर बर्तन साफ कर रही थी कि तभी पड़ोस का रहने वाला किशोर घर आया औऱ बच्ची को चाकू की नोक पर डरा धमका कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के समय बच्ची घर पर अकेली थी और माता-पिता ड्यूटी पर गए हुए थे.

पुलिस के मुताबिक जब बच्ची के माता-पिता देर शाम घर लौटे तो उन्होंने बच्ची की बिगड़ती हालत को देखकर उससे पूछताछ की, लेकिन बच्ची ने अपने माता-पिता को साफ-साफ कुछ नहीं बताया. जब उसकी हालत बिगड़ने लगी और बच्ची ने पेट में दर्द बताया तो माता-पिता उसे लेकर फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान पहुंचे, जहां पर बच्ची ने डॉक्टरों को पूरी घटना के बारे में बताया. इसके बाद डॉक्टरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस के मुताबिक, फिलहाल बच्ची की हालत अभी नाजुक है जिसका फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने अब पीड़िता बच्ची के माता-पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. अनूप सिंह एसएचओ, सेक्टर-58 थाना ने घटना की पुष्टि की है.