आज के दिन ये तीन राशि वाले रहें सतर्क! छोटी सी गलती भी पड़ सकती है भारी

september-06-2021-check-astrological-prediction-for-all-zodiac-signs
september-06-2021-check-astrological-prediction-for-all-zodiac-signs
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कामकाज के क्षेत्र में सोमवार लाभदायक सिद्ध होगा. इस दिन आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे और व्यापार/नौकरी में अच्छा धन लाभ कमाएंगे. हालांकि तीन राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है. उनका स्वास्थ्य खराब अचानक खराब होने के संकेत मिल रहे हैं. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए सोमवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): सोमवार को आप कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त करेंगे. आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, परन्तु मन में डर भी बना रहेगा. किसी को उधार देने से बचने की कोशिश करें. व्यवसाय और धन के लिए सोमवार मिलाजुला रहेगा.

वृषभ (Taurus): सोमवार को आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे. कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे.

मिथुन (Gemini): आपके दिन की शुरुआत प्रसन्नता के साथ होने वाली है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नौकरी में अच्छा धन लाभ होगा, प्रमोशन मिलने के भी संकेत मिल रहे हैं. व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति बनी हुई है.

कर्क (Cancer): आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी. घर-परिवार में किसी प्रकार का शुभ आयोजन होगा, उसमें आप शिरकत करेंगे. आपका पूरा दिन मौज-मस्ती मे व्यतीत होने वाला है.

सिंह (Leo): सोमवार को आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कामकाज में अच्छा धन कमाएंगे. आर्थिक पक्ष आपका मजबूत रहेगा. दिन अच्छा व्यतीत होगा. आपको हर कदम पर भाग्य का साथ मिलेगा.

कन्या (Virgo): आपको भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय के लिए सोमवार बढ़िया रहेगा. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे.

तुला (Libra): आप अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. परिवार के लोगों के लिए आप अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. छात्रों को परीक्षा आदि में सफलता मिलने वाली है.

वृश्चिक (Scorpio): सोमवार को आप थोड़ी बेचैनी महसूस करेंगे. खराब स्वास्थ्य आपकी बेचैनी का कारण बनेगा. छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. नौकरीपेशा लोग जीवन में आने वाली बाधाओं से परेशान रहेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए हालात थोड़े सामान्य बने रहेंगे.

धनु (Sagittarius): भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला, परन्तु आपके कोई कोर्ट-कचेहरी से संबंधित मामले हैं तो उनमें थोड़ी राहत मिल सकती है. सोमवार को भाग्य आपका साथ देगा. मानसिक सुस्ती खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

मकर (Capricorn): आप अपने कार्यक्षेत्र में सबके साथ अच्छे से पेश आएंगे. अपने सहकर्मियों का सहयोग आपको समय-समय पर मिलता रहेगा. आप अच्छा धन लाभ कमाने में कामयाब होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. संतान की तरफ ध्यान दें.

कुंभ (Aquarius): कामकाज के क्षेत्र में सोमवार लाभदायक सिद्ध होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी. लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. प्रमोशन भी हो सकता है.

मीन (Pisces): सोमवार रुपये-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा. धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से बातचीत हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. हालांकि दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा. संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा.