पिता ने दोस्त के फोन में देखा बेटी का रेप वीडियो, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सहमे लोग

Father saw rape video of daughter in friend's phone, then took such a scary step, people scared
Father saw rape video of daughter in friend's phone, then took such a scary step, people scared
इस खबर को शेयर करें

मास्को: एक पिता के लिए उसकी बेटी ही दुनिया की सबसे खूबसूरत परी होती है जिसे सपने में भी वो दुख में नहीं देख सकता. लेकिन जब कोई अपना करीबी ही उस नन्ही परी को तकलीफ पहुंचाता है तो पिता हर सीमा को पार कर जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामला रूस (Russia) से सामने आया है, जहां पिता ने अपनी 8 साल की बेटी से रेप (Minor Rape) के आरोपी दोस्त को चाकू से गोदकर मार डाला.

दोस्त के फोन में रेप का वीडियो
डेली स्टार एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूस की रॉकेट इंजन फैक्ट्री में काम करने वाले 34 वर्षीय व्याचेस्लाव गांव अपने 32 वर्षीय दोस्त ओलेग स्विरिडोव (Oleg Sviridov) के साथ शराब पी रहा था. तभी व्याचेस्लाव ने अचानक से ओलेग का मोबाइल लिया और उसे चलाने लगा. इसी दौरान व्याचेस्लाव की नजर मोबाइल में मौजूद एक वीडियो पर पड़ी. जब उसने वो प्ले की जो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई. वो वीडियो व्याचेस्लाव की बेटी का था जिसका ओलेग रेप करता दिखाई दे रहा था.

खुद सजा देने का किया फैसला
अपनी बेटी के साथ रेप का वीडियो देखकर पिता आगबबूला हो गया और उसकी ओलेग से बहस शुरू हो गई. हालांकि नशे की हालत में व्याचेस्लाव कुछ कर पाता, इससे पहले ही ओलेग वहां से भाग गया. इसके बाद व्याचेस्लाव ने पुलिस को पूरा मामला बताया और ओलेग के खिलाफ बेटी से रेप की शिकायत दर्ज कराई. लेकिन व्याचेस्लाव अपने दोस्त के इस धोखे को भूल नहीं पा रहा था. इसलिए पुलिस के साथ-साथ उसने भी ओलेग को ढूंढकर सजा देने का फैसला किया, और उसकी तलाश में निकल पड़ा.

व्याचेस्लाव के सामने आया ओलेग
रिपोर्ट के मुताबिक, एक दिन व्याचेस्लाव का ओलेग से सामना हो गया और व्याचेस्लाव ने चाकू से गोदकर ओलेग की हत्या कर दी. पुलिस को कुछ समय बाद ओलेग का शव पास एक जंगल से बरामद किया. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और सबूतों के आधार पर व्याचेस्लाव को हिरासत में ले लिया है. इस केस में चौंकाने वाली बात ये है कि ओलेग के मोबाइल पर कई और बच्चों के यौन शोषण के वीडियो थे, जिनसे वो पहले भी रेप करके खुलेआम घूम रहा था. इसलिए आज रूस का हर छोटा-बड़ा शख्स उस पिता के पक्ष में खड़ा है.

पिता के सपोर्ट में उतरे लोग
लोगों का कहना है कि उक्त शख्स के खिलाफ मर्डर का केस नहीं चलना चाहिए क्योंकि उसने अपनी बेटी के साथ-साथ समाज के अन्य बच्चों की भी रक्षा की है. वहीं एक अन्य शख्स ने कहा कि व्याचेस्लाव हत्यारा नहीं है. उसने अपनी बेटी और हमारे बच्चों की भी रक्षा की है. उस पर मर्डर केस नहीं चलना चाहिए. व्याचेस्लाव के सपोर्ट में रूस के कई जर्नलिस्ट भी उतर आए हैं और वो भी सजा न देने की मांग कर रहे हैं.