हरियाणा में पहले महिला ने 3 युवकों को हनीट्रैप में फंसाया, फिर खेला उनके साथ गंदा खेल, लेकिन हद तो तब हो गई…

In Haryana, first a woman trapped 3 youths in a honeytrap, then played a dirty game with them, but then the limit was reached...
In Haryana, first a woman trapped 3 youths in a honeytrap, then played a dirty game with them, but then the limit was reached...
इस खबर को शेयर करें

कैथल: हरियाणा के कैथल जिले की पूंडरी पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में फंसाने को लेकर एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला से वसूली गई एक लाख की राशि भी बरामद की है। महिला ने तीन युवकों को हनीट्रैप में फंसा तीन लाख की राशि की मांग की थी। मामला पूंडरी की चीमा कालोनी का है। वहां एक महिला ने 3 नवंबर को वहीं पड़ोस में रहने वाले गुरुदेव उर्फ राजू व उसके दो साथी अंग्रेज सिंह व गुरमेर के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में पूंडरी थाने में मामला दर्ज करवाया कि वह 2 नवंबर को अपने घर अपने बच्चों के साथ अकेली थी तो गुरुदेव अपने दो साथियों के साथ रात के लगभग 8.30 बजे आया और दरवाजा खटखटाया। जब उसने दरवाजा खोला तो उसने व उसके साथियों ने जबरदस्ती उसकी इज्जत लूटने की कोशिश की। जब बच्चों ने शोर मचाया तो वे छोड़कर भाग गए। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। गुरदेव ने बताया कि जब इस झूठी शिकायत के बाद उन्होंने कुछ गणमान्य व्यक्तियों के साथ महिला से बात करनी चाही तो उसने गालियां दी और पंचायत में मारपीट की।

इसके बाद पुलिस की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और धमकी दी कि उन पर ऐसी धाराएं लगवा दी गई हैं कि वे जेल जाएंगे। जिसके बाद उसने समझौता करने की एवज में तीन लाख रुपए की मांग की। इसके बाद 1 लाख रुपए में मामला तय हुआ। इसकी सूचना उन्होंने किसान संघ के प्रवक्ता रणदीप आर्य से संपर्क किया। वे एसपी कैथल के पास लेकर गए तो एसपी कैथल पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लगाकर एक टीम गठित की। इसके बाद 1 लाख रुपए के नोटों के नंबर नोट कर समझौते के लिए पैसे महिला को सौंपे गए। पैसे देते ही इशारा होने पर पुलिस टीम ने महिला की तलाशी ली तो उससे वहीं नंबर के नोट बरामद कर लिए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को हिरासत में लिया है।

महिला से नहीं कोई जान पहचान
गुरदेव ने बताया कि वो महिला को पहले से किसी प्रकार की जान पहचान भी नहीं रखता है। 2 नवंबर को वो अपने घर था तो उसके साथी आए तो उन्होंने उसके दरवाजे पर कूता बैठा देखकर गाड़ी का हॉरन बजा दिया। जिसके बाद महिला अपने घर से बाहर आई और उसने गालियां देनी शुरू कर दी। महिला को समझाया भी गया और माफी भी मांगी गई लेकिन वो लगातार गालियां देती रही। उसके बाद अगले दिन 3 नवंबर को उनके पास पुलिस थाना से फोन आया कि उनके खिलाफ महिला के साथ छेड़छाड़ की शिकायत आई हुई है। जिसके बाद भी उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और मोहल्ला निवासियों के साथ महिला से माफी मांगी, लेकिन उसने झूठा पर्चा उनके खिलाफ दर्ज करवा दिया।डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि एक महिला उन्हें छेड़छाड़ के आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर रही है। जिसके बाद एक टीम बनाकर एक लाख रुपए निशानी करके महिला को दिए गए और मौके पर ही बरामद भी किए गए है।