मैकेनिक पर आया 21 साल की जवान लड़की का दिल…हो गई बागी, फिर…

इस खबर को शेयर करें

चूरू. कहते हैं प्यार उम्र और जाति पांति की सरहदें नहीं देखता है. जब किसी से प्यार होता है कि अमीरी गरीबी की खाई भी आड़े नहीं आती है और दूसरे सभी रिश्ते बेमानी लगने लगते हैं. प्यार के जुनून में इंसान कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ चूरू की 21 साल की एक लड़की के साथ. उसका दिल 12वीं तक पढ़े लिखे मोटर वाइडिंग करने वाले मैकेनिक पर आ गया. परिजनों ने जब उसके प्यार को ठुकरा दिया तो उसने बगावत कर दी. अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए प्रेमी से लव मैरिज कर ली.

बस यहीं लड़के और उसके प्रेमी के डर का दौर शुरू हो गया. इस डर से निजात पाने के लिए दोनों पुलिस के पास पहुंचे और अपनी प्रेम कहानी बयां कर डर का राज बताया. चूरू जिले के बाडसर गांव की 21 वर्षीय युवती राधा ने बताया कि उसने अपनी मर्जी से नागौर के 28 वर्षीय अजय सिंह से लव मैरिज की है. अजय सिंह 12वीं तक पढ़ालिखा है. वह नागौर में मोटर वाइंडिंग का काम करता है. राधा ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी अजय सिंह से जान पहचान हुई थी.

शादी समारोह में हुई थी मुलाकात
उस समय वह नागौर में अपनी ताई के घर गई थी. वहां एक शादी समारोह में उसकी अजय से मुलाकात हुई थी. बाद में दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे. दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. बकौल राधा वह चाहती थी कि सबकुछ राज खुशी हो. लेकिन उसकी यह मंशा पूरी नहीं हुई. उसने अपने परिजनों को पूरी बात साफ-साफ बता दी लेकिन वे इस शादी के लिए राजी नहीं हुए.

घर वालों ने आटा साटा की शर्त रख दी
अजय ने भी इस रिश्ते के लिये अपने घरवालों को राधा के घर भेजा था. लेकिन राधा के घर वालों ने आटा साटा की शर्त रख दी. उसके बाद राधा के परिजनों ने उसका दूसरी जगह रिश्ता देखना शुरू कर दिया. इस पर दोनों ने भागकर शादी करना तय कर लिया. उसके बाद दोनों भागकर जोधपुर चले गए. जोधपुर कोर्ट में दोनों ने लव मैरिज ली. अब उन्हें डर है कि परिजन उनको छोड़ेंगे नहीं. लिहाजा शादी के बाद दोनों ने अपने मोबाइल बंद कर लिए. अब सुरक्षा के लिये वे एसपी दफ्तर पहुंचे हैं.