चाकू की नोंक पर कर डाला बड़ा कांड, बिहार एसपी की बनाई ‘ स्पेशल टीम’ ने 7 बदमाशों को पकड़ा

A big scandal was committed at knife point, 'Special Team' formed by Bihar SP caught 7 miscreants.
इस खबर को शेयर करें

गोपालगंज: गोपालगंज में चाकू के बल पर सीएसपी संचालक से लूटपाट करनेवाले सात बदमाशों को पुलिस की एसआइटी ने गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों के पास से लूटे गये लैपटॉप, मोबाइल, पेन ड्राइव समेत घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद किया गया है. हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता के नेतृत्व में गठित एसआइटी ने कार्रवाई की. वहीं, गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करने के बाद उचकागांव थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया. वहीं, पुलिस ने इस लूटकांड का खुलासा करने के बाद राहत की सांस ली है.

हथुआ एसडीपीओ ने सात फरवरी की रात थाना क्षेत्र के नवादा परसौनी बाजार से दहीभाता गांव स्थित अपने घर लौट रहे सीएसपी संचालक नवीन कुमार के साथ चाकू के बल पर लूटपाट की गयी. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात की ओर से एसआइटी का गठन किया गया था. एसआइटी ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर घटना में शामिल सात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो बाइक, एक चाकू, लूटी गई लैपटॉप, तीन मोबाइल, आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैग बरामद किया है.

एसआइटी ने इनको किया गिरफ्तार
गिरफ्तार अपराधियों में उचकागांव थाना क्षेत्र के नवादा परसौनी गांव के मिस्टर हुसैन, धर्मचक गांव के मोहम्मद फरहान अख्तर उर्फ सफदर, पिपराही गांव के जीशान अहमद, आसिफ रजा, अरशद अली, नगर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के मोहम्मद साजिद, मोहम्मद रेहान शामिल हैं.

कार्रवाई में शामिल थे ये पुलिसकर्मी
हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता के अलावा उचकागांव के थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रभाकर, अपर थाना अध्यक्ष शमशाद रजा, दरोगा मुकेश कुमार सिंह, अरना चेक पोस्ट प्रभारी स्वीटी कुमारी, तकनीकी शाखा प्रभारी सुजीत कुमार के अलावा उचकागांव थाना और तकनीकी शाखा के आधा दर्जन सिपाही इस कार्रवाई में शामिल थे.