aamir khan दहशत में, lal singh chaddha को देखकर रो रहे बार-बार

aamir khan in panic, washing lal singh chaddha after shamshera...
aamir khan in panic, washing lal singh chaddha after shamshera...
इस खबर को शेयर करें

आमिर खान इन दिनों हालीवुड की सुपर डुपर फिल्म फारेस्ट गंप की डुप्लीकेट फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बनाकर परेशान है। फिल्म के खिलाफ चल रहे लगातार माहौल ने जहां उनकी नींद उडा दी है, वहीं हाल ही में शमशेरा की पब्लिक ने जो धुलाई की है उसे देखकर आमिर की हालत खराब हो रही है।

लाल सिंह चड्ढा की देश में कई जगहों पर स्क्रीनिंग करा चुके आमिर खान को स्क्रीनिंग के बाद भी नकारात्मक माहौल ओर ज्यादा बढते हुए देखने को मिल रहा है। आमिर खान लाल सिंह चडढा की अब तक 3 बार स्क्रीनिंग करा चुके है और हर बार वह स्क्रीनिंग के दौरान रोते हुए दिखाई दिये। अब तो सोशल मीडिया पर भी उनके रोने के मीम बनने लगे है। लोगों का कहना है कि लाल सिंह चडढा के ट्रेलर की धुलाई के बाद अब आमिर खान फिल्म के प्रदर्शन को लेकर खासे बेचैन है, इसलिये उन्हें बार-बार रोना आ रहा है।

अमिर खान अपनी फिल्म के फ्लाप होने की बात अपने ही मुंह से स्वीकार कर चुके है। दरअसल, ये फिल्म पहले 14 अप्रैल को साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और आमिर की फिल्म फ्लॉप होने से बच गई। आमिर ने खुद एक इवेंट में कहा थाः मेरी फिल्म अगर केजीएफ 2 के साथ रिलीज होती तो पक्का फ्लॉप हो जाती।