Samantha की नेट वर्थ जानकर चौंक जाएंगे, पास है हैदराबाद में घर के अलावा भी बहुत कुछ

You will be shocked to know Samantha's net worth, there is much more than home in Hyderabad
You will be shocked to know Samantha's net worth, there is much more than home in Hyderabad
इस खबर को शेयर करें

Samantha Ruth Prabhu Net Worth: करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) के नए सीजन में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपना डेब्यू किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही सामंथा अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं. कहा जा रहा है कि वो आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में दिखाई देंगी. खैर, इस बात में कोई शक नहीं है कि सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में काम करने के बाद बॉलीवुड में भी उनकी काफी चर्चा हो रही है. इसके अलावा लोगों ने ‘पुष्पा’ में उनके गाने ‘ऊ अंतावा’ को खूब प्यार दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कॉफी विद करण’ में आने के बाद अक्षय कुमार और सामंथा एक फिल्म में भी साथ काम कर सकते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि सामंथा एक रॉयल लाइफ जीती हैं. वो हर फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी फीस लेती हैं.

Rohit- Kohli के लिए आई बुरी खबर! Dhawan- Shreyas Iyer की लग गई लॉटरी

सामंथा रुथ प्रभु हैदराबाद में जुबली हिल्स इलाके में रहती हैं. उनका घर बहुत ही शानदार है जिसे एक्ट्रेस ने बड़ी खूबसूरती से सजाया है. वुडन फ्लोर घर को एक वॉर्म लुक देने के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है. घर का फर्नीचर और बाकी सजावट के सामान का चुनाव भी सामंथा की पसंद के मुताबिक किया गया है. उनके लिविंग रूम में लेदर सोफा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम की थीम सॉफ्ट रखी है. इसके लिए उन्होंने ज्यादातर पेस्टल या सफेद रंग का इस्तेमाल किया है.

अलग हुए Shamita Shetty- Raqesh Bapat साल भी नहीं चला रिश्ता, ये है वजह

सामंथा का कार कलेक्शन
सामंथा के पास शानदार कार कलेक्शन भी है जिसमें रेंज रोवर वोग, पोर्श केमैन जीटीएस, जगुआर एक्सएफ, मर्सिडीज बेंज जी63 एएमजी, ऑडी क्यू7 और स्वैंकी बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जैसी महंगी और लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं. आपको बता दें कि पिछले साल अपने तलाक की अनाउंसमेंट के बाद सामंथा काफी सुर्खियों में आ गई थीं. इस खबर के बाद उनकी छुट्टियों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं, बात करें सामंथा रुथ प्रभु की नेट वर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 80 करोड़ रुपये है.

Sunny Deol को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में…

Kriti Sanon का जुड़ा Sushant के साथ नाम, रोमांटिक फोटोज ने मचाई खलबली

Anupama के बेटे को शो से रातोंरात निकाला, इस वजह से गुस्सा मेकर्स

Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी को बताया ‘वेला’, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश